Thursday - 21 October 2021 - 12:37 AM

2 युवतियों को 4 युवकों ने पहले कमरे में किया बंध और फिर…वीडियो बनाकर…

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर रेप की घटनाओं ने रफ्तार पकड़ ली है। यूपी के कन्नौज में दो युवतियों को कुछ लोगों ने मिलकर अपनी हवस का शिकार बनाया है।

बताया जा रहा है कि चार युवकों ने पहले तो दोनों युवतियों को बंधक बनाया और फिर उसके बाद कमरे में ले जाकर गैग रेप की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है।

इतना ही नहीं एक आरोपी ने सामूहिक दुष्कर्म का पूरा वीडियो बनाकर युवतियों को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा है। इसके बाद वीडियो वारयल करने की धमकी देने लगा और इसके बदले में दस हजार रुपये भी ऐठ लिया है।

हालांकि बाद में पूरी घटना की जानकारी परिजनों को हुई तब आनन-फानन में परिजनों ने पीडि़ता के साथ इस बात की शिकायत पुलिस से की। पीडि़ता की मां द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :   स्विट्जरलैंड में समलैंगिक विवाह को मिली मंजूरी

यह भी पढ़ें : …तो क्या BJP को बंगाल में फिर लगने वाला है झटका

यह भी पढ़ें :  जब CBI ने चेक किया बाघम्बरी मठ का CCTV तो… 

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पूरा मामला जिले के तिर्वा क्रासिंग सरायमीरा स्थित नीलमणि कैफे का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फोटो कॉपी कराने पहुंची दो लड़कियों को युवकों ने बंधक बनाकर कमरे में दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई है।

इस पूरी घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और पुलिस महकमे में काफी हडक़म्प की स्थिति पैदा हो गई है। पुलिस ने नीलेश, कमल, रामदास व नारेंद्र व एक महिला सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और सारे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :   तीन लोकसभा और 30 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान

यह भी पढ़ें :  विधायक ने बताया कि अधिकारियों को कितनी रिश्वत लेनी चाहिए, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें :  गोवा के पूर्व सीएम की चिट्ठी से कांग्रेस में मचा बवाल 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com