Thursday - 2 December 2021 - 11:51 AM

…तो क्या BJP को बंगाल में फिर लगने वाला है झटका

जुबिली स्पेशल डेस्क

बीते कुछ दिनों से तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी रार देखने को मिल रही है। बीजेपी ने वहां पर चुनाव जीतने का दावा किया था लेकिन वो केवल खोखला साबित हुआ है और ममता ने फिर से वहां पर सरकार बना ली।

इसके बाद जो लोग चुनाव के दौरान तृणमूल कांग्रेस छोड़ बीजेपी के साथ गए थे वो लोग अब दोबारा तृणमूल कांग्रेस का हिस्सा बनने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने हाल में बीजेपी से किनारा कर ममता की पार्टी तृणमूल कांग्रेस में एंट्र्री कर ली है अब इसी क्रम भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी का नाम भी जुडऩे की खबरें जोर पकड़ती नजर आ रही है।

दरअसल हाल में लॉकेट चटर्जी बंगाल बीजेपी के महिला मोर्चा के अध्यक्ष पद से बेदखल कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि अध्यक्ष पद से हटाये जाने पर लॉकेट चटर्जी काफी नाराज है और आने वाले समय में वो ममता की पार्टी में जा सकती है।

यह भी पढ़ें : योगी ने फिर साबित किया कि यूपी बीजेपी में सुप्रीमो वही हैं

यह भी पढ़ें : आपको बताते हैं यूपी सरकार के नये मंत्रियों के बारे में

ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है। बता दें कि बीजेपी ने उनकी जगह अग्निमित्रा पॉल को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके बाद से लॉकेट चटर्जी खुद को उपेक्षित महसूस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : चुनाव से पहले सोशल इंजीनियरिंग का सधा हुआ गणित है यूपी का कैबिनेट विस्तार

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : यह जनता का फैसला है बाबू, यकीन मानो रुझान आने लगे हैं

जानकारी के अनुसार लॉकेट चटर्जी TMC के महासचिव कुणाल घोष से बात कर सकती है। उन्होंने दावा किया है कि लॉकेट ने भबानीपुर विधानसभा उपचुनाव में प्रचार करने से मना कर दिया है।

कुणाल ने tweet करके इसके लिए लॉकेट को धन्यवाद बोला। बात दें कि यहां से ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं। उनके खिलाफ प्रियंका टिबरेवाल हैं। कुणाल ने कहा कि एक मित्र के तौर पर वे जहां भी हैं, उनकी सफलता की कामना करते हैं। कुणाल ने कहा कि लॉकेट ने जहां से अपने राजनीति करियर की शुरुआत की थी, वे वहां वापस लौटेंगी।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी की हालत अब खस्ता होती नजर आ रही है। विधान सभा चुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी का कुनबा वहां पर टूटने की कगार पर पहुंच गया है।

बीजेपी के बड़े नेता मुकुल रॉय अपने बेटे सुभ्रांशु के साथ तृणमूल कांग्रेस में फिर से शामिल हो गए थे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सांसद अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में उन्होंने टीएमसी ज्वाइन कर ली थी ।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com