Thursday - 21 October 2021 - 2:19 AM

विधायक ने बताया कि अधिकारियों को कितनी रिश्वत लेनी चाहिए, देखें वीडियो

जुबिली न्यूज डेस्क

मध्य प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई परिहार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक अधिकारियों को बता रही हैं कि उन्हें कितनी रिश्वत लेनी चाहिए।

दरअसल बसपा विधायक रामबाई परिहार अपने क्षेत्र में भ्रष्टाचार को लेकर एक क्लास ली, जिसमें उन्होंने यह माना कि मध्य प्रदेश में ‘अंधेर नगरी चौपट राजा चल रहा है’ और इसलिए आटे में नमक बराबर भ्रष्टाचार चल जाएगा लेकिन मजदूरों से नौ-नौ हजार लेने पर उन्हें आपत्ति है।

वीडियो में विधायक रामबाई अधिकारियों को यह भी बता रही हैं कि उन्हें कितनी और कैसे रिश्वत लेनी चाहिए।

रामबाई वही हैं जिनके पति पर हत्या का आरोप है। एक वक्त में वे कमलनाथ सरकार पर दबाव बनाती रही थीं और सरकार बदलने के बाद उन्होंने शिवराज सरकार के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा को राखी बांधकर उन्हें अपना भाई बना लिया।

यह भी पढ़ें : …तो क्या BJP को बंगाल में फिर लगने वाला है झटका

यह भी पढ़ें :  जब CBI ने चेक किया बाघम्बरी मठ का CCTV तो…

यह भी पढ़ें : अशोक गहलोत के भाई को ED ने इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया  

रामबाई का समय-समय पर अपने क्षेत्र के लोगों की समस्या के निराकरण के दौरान संवादों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है वह विधानसभा क्षेत्र के झागर बरधारी सतउआ के किसी घर के भीतर पीएम आवास योजना के हितग्राहियों के साथ दो कथित सरकारी कर्मचारी पंचायत सचिव और रोजगार सहायक को लेकर संवाद का है।

रामबाई परिहार ग्रामीणों से पीएम आवास के आवंटन को लेकर जानकारी ले रही हैं जिसमें सरकारी कर्मचारियों द्वारा ली जा रही रिश्वत के आरोप लगाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  स्विट्जरलैंड में समलैंगिक विवाह को मिली मंजूरी

यह भी पढ़ें :  विपत्ति की घड़ी में होगी क्वार्ड की अग्नि परीक्षा

ग्रामीणों ने जब विधायक को सरकारी कर्मचारियों के सामने उनसे नौ हजार रुपए तक की राशि लिए जाने के आरोप लगाए तो रामबाई ने उन्हें यह नहीं कहा कि हितग्राहियों से राशि क्यों ली बल्कि यह कहा कि मजदूरों से इतनी राशि क्यों ली? हजार रुपए पर उन्हें ने कोई आपत्ति नहीं लेकिन तीन हजार, चार हजार से लेकर नौ हजार तक की राशि लिए जाने पर कहा कि वे जानती हैं कि प्रदेश में अंधेर नगरी चौपट राजा चल रहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com