Wednesday - 25 November 2020 - 7:40 AM

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति के साथ रची ये साजिश

जुबिली न्यूज़ डेस्क

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में पति- पत्नी के बीच ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल एक शख्स ने अपनी पत्नी पर प्राइवेट पार्ट काट कर नपुंसक बनाने का आरोप लगाया है ताकि उसे आसानी से तलाक मिल सके। हालांकि पुलिस के मुताबिक कहानी दूसरी ही निकली है।

पीड़ित पति ने अपनी पत्नी और उसके ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें बेहद ही अजीब आरोप लगाया है। पति का कहना है कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसका प्राइवेट पार्ट काटने की योजना बना रही थी ताकि नपुंसक बताकर वो तलाक ले सके।

ये भी पढ़े: हर्ष फायरिंग और जश्न का हादसा बन जाना

ये भी पढ़े: चुनाव प्रचार अभियान में बिहार का सबसे ज्वलंत मुद्दा गायब

पीड़ित पति सुभाष का आरोप है कि पत्नी उसे नपुंसक बनाना चाहती है ताकि इस आधार पर वो तलाक लेकर अपने प्रेमी से शादी रचा सके। सुभाष की शादी इस साल मार्च महीने में ही हुई थी।

पति ने बताया कि उसकी पत्नी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और शादी के बाद लॉकडाउन हो जाने की वजह से दोनों हनीमून के लिए नहीं जा सके थे। इसके बाद वो महाबलेश्वर गए जहां उनकी मुलाकात कौस्तुभ नाम के शख्स से हुई।

ये भी पढ़े: कमलनाथ पर क्यों लग रहा है सरकारी कर्मचारियों को धमकाने का आरोप

ये भी पढ़े: राज्यसभा चुनाव: किसका खेल बिगाड़ेंगे निर्दलीय प्रत्याशी प्रकाश बजाज

कौस्तुभ ने उससे दोस्ती कर ली और होटल में ही तीनों ने खूब मस्ती की। इस दौरान कौस्तुभ ने सुभाष को लॉकडाउन में नौकरी चले जाने की वजह से उनके घर में रहने की इजाजत मांगी और उसने दोस्त समझकर दे दी।

सुभाष के मुताबिक महाबलेश्वर से लौटने के बाद कौस्तुभ उसके घर पर रहने लगा और इस दौरान एक दिन उसने उसका मोबाइल फोन देख लिया। मोबाइल में उसने कौस्तुभ के साथ अपनी पत्नी की कई तस्वीरें देखी जिसके बाद उसे शक हो गया।

शक होने पर उसने जब मैसेज खोलकर देखा उसे तब समझ आया की दोनों का शादी से पहले से अफेयर चल रहा था। जाति अलग होने की वजह से उसकी शादी नहीं हो पाई थी।

सुभाष के मुताबिक उसने अपनी पत्नी के प्रेमी कौस्तुभ के मोबाइल में चैट देखा। चैट में वो और उसकी पत्नी दोनों उसे प्राइवेट पार्ट काटकर नपुंसक बनाने की साजिश रच रहे थे ताकि तलाक लेकर पत्नी अपने प्रेमी से शादी कर पाए।

ये भी पढ़े: यूपी के पटरी दुकानदारों से क्या बोले PM मोदी

ये भी पढ़े: ये हैं भारत के मोस्ट वॉन्टेड आतंकवादी

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com