Saturday - 28 January 2023 - 10:48 PM

जरा सी बात पर मामा ने बहा दिया अपने ही भांजे का खून

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. इत्र की खुश्बू से देश और दुनिया को महकाने वाले कन्नौज में जरा सी बात पर नाराज़ हुए मामा ने अपने सगे भांजे को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला. कत्ल के बाद खून सनी कुल्हाड़ी लेकर मामा खुद थाने पहुँच गया और अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया. वारदात के बारे में सुनकर पुलिस भी हक्की बक्की रह गई.

मामला कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र का है. सोमवार की सुबह 32 साल के सुनील कुमार की अपने मामा सूरज पाल से कहासुनी हो गई. दरअसल सुनील शुरू से ही अपने ननिहाल में रहता है. उसके पिता भीकम सिंह ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. इसमें उसको सज़ा हो गई और सुनील घर पर अकेला रह गया. ननिहाल के लोग सुनील को अपने साथ ले गए.

सुनील को कहीं से सूचना मिली कि उसका पिता बहुत बीमार है और उसे कानपुर के हैलट अस्पताल में जेल प्रशासन ने भर्ती कराया है. बीमार पिता को देखने के लिए सुनील कानपुर जाना चाहता था लेकिन उसके मामा सूरज पाल ने उससे कहा कि उसके पिता ने ही उसकी माँ की हत्या की थी. हत्या के जुर्म की ही वह जेल में सज़ा काट रहा है. उसे हत्यारे पिता को देखने नहीं जाना चाहिए.

इसी बात पर मामा-भांजे में गर्मागर्म बहस हो गई. गुस्से में सूरजपाल ने कुल्हाड़ी उठाई और अपने भांजे को काट डाला. भांजे की हत्या के बाद सूरजपाल खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

भीकम सिंह मैनपुरी का रहने वाला है. पत्नी की हत्या की सज़ा काट रहा है. बीमार होने की वजह से उसे कानपुर में भर्ती कराया गया है. उसका पुत्र अपने बीमार पिता को देखना चाहता था मगर मामा ने गुस्से में जो काम किया उसने उन्हें भी हत्यारा बना दिया.

यह भी पढ़ें : खून के रिश्ते नहीं पसीजे तो अंतिम संस्कार के लिए आगे आये डीएम और एसपी

यह भी पढ़ें : ऑनर किलिंग के नाम पर हो गया रिश्तों का कत्ल

यह भी पढ़ें : ननद ने भाभी को फ्री फायर खेलने बुलाया और कर दिया रिश्तों का कत्ल

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : वक्त के गाल पर हमेशा के लिए रुका एक आंसू है ताजमहल

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com