Monday - 27 September 2021 - 1:02 AM

… तो इस वजह से अस्वस्थ लालू को फोन नहीं करेंगे नीतीश

जुबिली स्पेशल डेस्क

पटना। राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तबियत बिगड़ जाने के बाद उन्हें रांची के रिम्स से दिल्ली एम्स में शिफ्ट कर दिया गया है।

जेल प्रशासन से अनुमति मिलने के बाद उनकी पत्नी राबड़ी देवी को भी उनके साथ एयर एम्बूलेंस से भेजा गया है। हालांकि उनकी सेहत को लेकर हर कोई चिंतित है।

हालांकि सूबे के मुखिया नीतीश कुमार लालू यादव को फोन नहीं करेगे। नीतीश कुमार ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मेरी कामना है कि वे जल्द स्वस्थ हो जाएं।

हालांकि सीएम ने यह भी कहा कि वे फोन कर लालू का हाल चाल नहीं जानेंगे। नीतीश कुमार ने यह बात कर्पूरी ठाकुर की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान कही है।

ये भी पढ़े: राहुल का तंज- जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त

ये भी पढ़े: क्या नड्डा की रणनीति से मजबूत होगी बीजेपी

उन्होंने साफ कहा कि हम चाहते हैं कि वे जल्द ठीक हो जाएं। मेरी ईश्वर से कामना हैं कि उन्हें यथाशीध्र स्वस्थ कर दें। सीएम ने यह भी कहा कि जब हम साथ नहीं थे तब भी उनका हाल-चाल लेते रहते थे। आप लोगों को याद है न जब पिछली बार उनकी तबीयत खराब थी और हमने फोन किया तो उनके साथ रहने वाले ने क्या-क्या कहा था।

ये भी पढ़े: अब फोन पर मिलेगी बजट से जुड़ी हर जानकारी

ये भी पढ़े: तो क्या अब स्वास्थ्य विभाग करेगा 108-102 एंबुलेंस का संचालन

तभी हमने कह दिया था कि अब फोन कर हाल-चाल नहीं लेंगे बल्कि पेपर से ही जान लेंगे। बता दें कि लालू प्रसाद यादव को 16 बीमारियां हैं। शुगर के अलावा उन्हें न्यूमोनिया की शिकायत है।

ये भी पढ़े: किसकी रिहाई के लिए -50 डिग्री तापमान में भी रूस के लोग कर रहे प्रदर्शन

ये भी पढ़े: यूपी स्थापना दिवस: 70 साल का हुआ UP, जानिए किसने क्या कहा

उनकी किडनी 25 से 30 फीसदी ही काम कर रही है। उनके लंग्स में पानी हो सकता है। मौजूदा समय में रिम्स के पास लालू प्रसाद यादव के इलाज का इंतजाम नहीं है। इसी वजह से उन्हें एक महीने के लिए एम्स में शिफ्ट करने का फैसला किया गया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com