Sunday - 7 March 2021 - 5:42 PM

क्या नड्डा की रणनीति से मजबूत होगी बीजेपी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने दो दिन लखनऊ प्रवास के दौरान मिशन- 2022 और पंचायत चुनाव की तैयारियों का पूरा खाका पार्टी संगठन, विधायकों, सांसदों के साथ ही मंत्रिमंडल के सदस्यों के बीच रख दिया।

सबको उनकी भूमिकाओं का अहसास कराते हुए अधिक से अधिक समय जनता और कार्यकर्ताओं के बीच देने का संदेश दे गए। मंत्रियों, विधायकों, सासंदों को कर्तव्यनिष्ठा की पाठ भी पढ़ाई। संगठन के नेताओं से बोले गांवों में बूथ समितियों तक पहुंचे, रात्रि विश्राम भी करें।

ये भी पढ़े: यूपी स्थापना दिवस: 70 साल का हुआ UP, जानिए किसने क्या कहा

ये भी पढ़े: अब फोन पर मिलेगी बजट से जुड़ी हर जानकारी

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के जाने के बाद प्रदेश भाजपा संगठन में उनके द्वारा दिए गए टास्क पर मंथन होने लगा है। विधानसभा चुनाव से पहले पंचायत चुनाव में पार्टी के बेहतरीन प्रदर्शन की रणनीतियां बनने लगी हैं।

प्रदेश सरकार के मंत्रियों की बैठक में नड्डा ने कहा था कि सरकार अच्छा काम कर रही है। इसके बावजूद जनता के प्रति जवाबदेही का पूरा ख्याल रखा जाए। कार्यपद्धति ऐसी हो जिससे जनता संतुष्ट दिखे। भाजपा की संस्कृति के मुताबिक ही कार्य व्यवहार हो, जिससे समाज में अच्छा संदेश जाए। मंत्रियों को क्षेत्र में बने रहने का संदेश भी दे गए।

ये भी पढ़े: National Girl Child Day 2021: देश में क्या होगा खास

ये भी पढ़े: किसकी रिहाई के लिए -50 डिग्री तापमान में भी रूस के लोग कर रहे प्रदर्शन

संगठन के पदाधिकारियों को उन्होंने बूथ तक पहुंचने और कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने का ज्ञान दिया। बड़े नेताओं को बूथ स्तर तक जाने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से ही उन्होंने यहां चिनहट मंडल की बैठक और लखनऊ महानगर व ग्रामीण के बूथ प्रभारियों के सम्मेलन में खुद शिरकत किया।

पार्टी मुख्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठक में उन्होंने कहा कि प्रदेश पदाधिकारी सभी 98 संगठनात्मक जिलों में जाएं। सिर्फ शहरों में ना रहकर बूथ तक पहुंचे कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करें। रात्रि विश्राम भी करें। पार्टी को सर्वस्पर्शी बनाने के काम को और आगे ले जाएं।

मिशन 2022 की तैयारियों में भाजपा आईटी व सोशल मीडिया सेल की बड़ी भूमिका होगी। केंद्र व प्रदेश सरकार की उलब्धियों और योजनाओं को विभिन्न माध्यमों से जनता के बीच पहुंचाने की बड़ी जिम्मेदारी इस सेल को दी गई है।

ये भी पढ़े: सारा अली खान को चिल करते हुए देखा क्या

ये भी पढ़े: पहले तेंदुए को खाया, फिर निकले सौदा करने, पुलिस ने दबोचा तो उठा पर्दा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com