Saturday - 22 January 2022 - 2:07 AM

जैकलिन फर्नांडीज़ और नोरा फतेही पर दोनों हाथों से दौलत लुटाता था सुकेश

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. विदेश जा रहीं बालीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज़ को रविवार को मुम्बई एयरपोर्ट से ईडी ने हिरासत में लिया है. जैकलिन शातिर ठग सुकेश चन्द्रशेखर की सबसे ख़ास दोस्त हैं. ईडी जैकलिन से पहले भी मनी लांड्रिंग मामले में पूछताछ कर चुकी है और अब यह पता लगाने के लिए उन्हें हिरासत में लिया है कि सुकेश चन्द्रशेखर और उनके बीच क्या लेनदेन हुआ है.

तिहाड़ जेल में बंद सुकेश ने जेल में रहते हुए साल भर में 200 करोड़ रुपये की रंगदारी वसूल की है. ईडी ने सुकेश को लेकर जो चार्जशीट तैयार की है वह काफी चौंकाने वाली है. इस चार्जशीट से सुकेश चन्द्रशेखर की शौकीनी का पता चलता है. यह चार्जशीट यह भी बताती है कि सुकेश किस तरह से अभिनेत्रियों पर दोनों हाथों से पैसा लुटाता है. सुकेश ने जैकलिन फर्नांडीज़ और नोरा फतेही पर बेशुमार पैसा खर्च किया है. जैकलिन के साथ सुकेश की हालांकि जनवरी 2021 में ही बातचीत शुरू हुई थी लेकिन इस बीते एक साल के भीतर उसने जैकलिन को बहुत कुछ दे डाला.

सुकेश ने जैकलिन को 52 लाख रुपये मूल्य का घोड़ा खरीद कर दिया. हीरों के जेवरात दिए, महंगी क्राकरी खरीदकर दी. ईडी के मुताबिक़ सुकेश ने जैकलिन को 10 करोड़ रुपये से भी ज्यादा के गिफ्ट दिए. सुकेश और जैकलिन के बीच लगातार बात होती थी. वह ज़मानत पर जेल से बाहर आया था तो उसने जैकलिन के लिए चार्टर्ड फ्लाईट बुक की थी. दोनों चेन्नई के होटल में रुके थे.

सुकेश ने जैकलिन और नोरा फतेही को एक-एक बीएमडब्ल्यू कार और आईफोन गिफ्ट किये. ईडी के मुताबिक़ सुकेश ने जैकलिन के परिवार पर भी दोनों हाथों से पैसा लुटाया. ईडी ने कोर्ट में सात हज़ार पेज की चार्जशीट दाखिल की है.

जैकलिन को ईडी ने तब हिरासत में लिया है जब वह रियाद में होने वाले एक कंसर्ट में शामिल होने जा रही थीं. ईडी ने जो चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की है और जिस तरह से जैकलिन के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया था. उससे यह साफ़ तौर पर ज़ाहिर है कि आने वाले दिनों में जैकलिन फर्नांडीज़ की दिक्कतें कम होने वाली नहीं हैं.

यह भी पढ़ें : विदेश जा रहीं जैकलिन फर्नांडीज़ हिरासत में ली गईं

यह भी पढ़ें : योगी सरकार काशी में जो करने जा रही है इतिहास में किसी मुख्यमंत्री ने नहीं किया

यह भी पढ़ें : वरुण गांधी ने योगी सरकार से पूछा, ये आपके बच्चे होते तो…

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : केशव बाबू धर्म का मंतर तभी काम करता है जब पेट भरा हो

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com