Saturday - 22 January 2022 - 1:04 AM

विदेश जा रहीं जैकलिन फर्नांडीज़ हिरासत में ली गईं

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. सुकेश चन्द्रशेखर जैसे अपराधी से सम्बन्धों का असर अब फिल्म अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज़ के करियर पर भी पड़ने लगा है. जैकलिन को मुम्बई हवाई अड्डे पर रविवार को प्रवर्तन निदेशालय ने विदेश जाने से रोक दिया. जैकलिन को लुक आउट सर्कुलर की वजह से रोका गया है. प्रवर्तन निदेशालय ने उनसे हवाई अड्डे पर ही पूछताछ की और उसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया. जैकलिन हालांकि मनी लांड्रिंग मामले में ईडी के सामने अभी हाल ही मेव अपना बयान दर्ज करवा चुकी हैं.

जानकारी के अनुसार ईडी ने जैकलिन को लेकर लुक आउट सर्कुलर जारी किया था. इसी के आधार पर विदेश जा रही जैकलिन को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया और ईडी को जानकारी दी गई. जानकारी पाते ही ईडी की टीम एयरपोर्ट पहुँच गई.

दरअसल जैकलिन से पूछताछ सुकेश चन्द्रशेखर के मामले को लेकर हो रही है. सुकेश के खिलाफ 200 करोड़ रुपये की वसूली का मामला चल रहा है. जैकलिन एक बड़ा ठग है और ईडी यह पता करने की कोशिश कर रही है कि सुकेश और जैकलिन के बीच रुपयों का लेनदेन हुआ है या नहीं.

दरअसल रियाद में 10 दिसम्बर को द-बंग कंसर्ट आयोजित किया गया है. इस कंसर्ट में जैकलिन को भी हिस्सा लेना है. इसी वजह से वह आज रियाद जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थीं लेकिन ईडी ने उनके मुम्बई छोड़ने पर रोक लगा रखी है.

सुकेश चन्द्रशेखर से जैकलिन के करीबी सम्बन्ध हैं. सुकेश ने दिल्ली की रोहिणी जेल में रहते हुए जेल अधिकारियों की मदद से एक साल में 200 करोड़ रुपये की रंगदारी वसूली है. कई जेल अधिकारी इस मामले में सस्पेंड किये गए हैं.

जैकलिन श्रीलंका की रहने वाली हैं. उनकी माँ मलेशिया की हैं. वह मुम्बई में रहकर फिल्मों में काम करती हैं. जैकलिन को मुम्बई सलमान खान लेकर आये थे. उन्हें सलमान खान का करीबी माना जाता है.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी देंगे पूर्वी यूपी को 100 अरब की सौगात

यह भी पढ़ें : वह बॉस के बेटे से बोलती थी घर छोड़कर मेरे पास भाग आओ

यह भी पढ़ें : वरुण गांधी ने योगी सरकार से पूछा, ये आपके बच्चे होते तो…

यह भी पढ़ें : माब लिंचिंग मामले में पाकिस्तान में 800 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : केशव बाबू धर्म का मंतर तभी काम करता है जब पेट भरा हो

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com