Friday - 2 December 2022 - 8:52 PM

जेल से भागने के लिए 5 साल तक चुपचाप की खुदाई, सामने आई खौफनाक सच्चाई

जुबिली न्यूज डेस्क

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। वहीं आज ब्राजील के एक अपराधी की कहानी वायरल हो रही है। इस घटना को जानने के बाद आप भी कहेंगे कि इससे खराब किस्मत किसी की नहीं हो सकती। ये कहानी है ब्राजील के एक जेल में बंद कैदी राफेल वलाडाओ की, जिसने जेल से भागने के लिए 5 साल तक लगातार खुदाई कर चुपचाप एक सुरंग बनाई थी, लेकिन जब वो सुरंग से बाहर निकला तो उसके सामने एक खौफनाक सच्चाई सामने आती है। जिसे देखकर वह दंग रह जाता है।

बैरक में चुपचाप चलती है खुदाई

ये घटना यूं तो 2020 की है पर सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रही है। बता दें कि फोटो में दिख रहा शख्स राफेल वलाडाओ जेल में बंद कैदियों के साथ वहां से भागने की योजना बनाता है। इसके लिए वह जरूरी उपकरण भी जुगाड़ कर लेता है और 5 साल तक अपने बैरक में खुदाई करता है। इतने संघर्ष के बाद वो और उसके दोस्त सुरंग से भाग निकलने की योजना बनाते हैं, लेकिन उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं होता कि आगे क्या होने वाला है।

ये भी पढ़ें-सऊदी अरब लौटा पुरानी राह पर, 10 दिनों में कटवा दिए 12 लोगों के सिर

बाहर निकला तो सामने आई ये सच्चाई

आपको बता दे कि राफेल सबसे पहले सुरंग में घुसता है। वह बाहर निकलने के लिए काफी बेताब रहता है, लेकिन लंबा-चौड़ा शरीर होने की वजह से वह एक जगह फंस जाता है। जैसे-तैसे घिसटकर वह अपनी कमर तक का हिस्सा एक दीवार के बाहर निकाल लेता है, लेकिन यहां उसकी हिम्मत जवाब दे देती है। उसे समझ नहीं आता कि वो कहां निकला है। पूरा शरीर बाहर निकालने में असमर्थ इस कैदी को जान बचाने के लिए आखिर आवाज लगानी ही पड़ती है। उसके लिए मदद भी बड़ी जल्द मिल जाती है क्योंकि जो 5 साल मेहनत करके उसने सुरंग बनाई थी, उसका मुंह जेल के ही गार्ड रूम में खुलता है। ये जानकर कैदी अपना माथा पीट लेता है। सोशल मीडिया पर ये पोस्ट दोबारा वायरल हो रही है, जिसपर लोग कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-शिल्पी राज के सुसाइड पोस्ट से मचा हंगामा, खुद बताया इसके पीछे का सच

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com