Monday - 11 December 2023 - 1:23 PM

शिल्पी राज के सुसाइड पोस्ट से मचा हंगामा, खुद बताया इसके पीछे का सच

जुबिली न्यूज डेस्क

कुछ महीने पहले भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का सेक्स वीडियो लीक हुआ और वे सुर्खियों में आ गई थी। अब एक बार फिर उनकी चर्चा हो रही है और इस बार वह अपने सुसाइड नोट के कारण चर्चा में आ गई हैं। अपने गानों और आवाज से सबका दिल जीतने वाली शिल्पी का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सुसाइड नोट वायरल होने से उनके फैन्स काफी शॉक्ड है।

बता दे कि हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में इसको लेकर खुलासा किया और इसके पीछे की सच्चाई भी बताई। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान इस बात को माना कि वो पोस्ट उन्होंने लिखी है। उन्होंने यह भी कहा कि वो सुसाइड नहीं करना चाहती हैं। अपनी इस पोस्ट को उन्होंने काम का प्रेशर बताया।

शिल्पी राज ने सुसाइड पोस्ट में लिखा 

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के सुसााइड पोस्ट ने हलचल मचा दी है। उन्होंने फोसबुक पर एक पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- मैं कोई भी काम अच्छे से नहीं कर पाई ना पढ़ाई ना संगीत…मैं क्या थी और क्या बन गई सच कहूं तो एक कठपुतली बन गई। समझ नहीं आता क्या करूं, मां एक तुम ही हो जिसने मुझे रोका है लेकिन अब इस दुनिया में रहने का मन करता है माफ करना आप! उनकी पोस्ट वायरल होते ही फैन्स ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। हालांकि, इस वायरल पोस्ट के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में सारी चीजों को क्लियर किया। उन्होंने कहा कि वह कोई आत्महत्या नहीं कर रही है। वे एकदम ठीक है और काम के प्रेशर की वजह से उन्होंने ऐसी पोस्ट शेयर की थी। 

 शिल्पी राज का MMS हुआ था लीक 

आपको बता दें कि इसी साल अप्रैल में शिल्पी राज के एक सेक्स वीडियो लीक हुआ और इसे लेकर इंटरनेट पर खूब हंगामा भी मचा था।

ये भी पढ़ें-एक ऐसा गांव जहां मां खोजती है बेटियों के लिए ग्राहक, शाम में सजती है जिस्म की मंडी

हालांकि, इस एमएमएस लीक के बाद शिल्पी ने खुद रोते हुए बताया था वह इस लीक वीडियो में नहीं है। साथ ही उन्होंने लोगों से यह भी अपील की थी कि वे ये वीडियो शेयर न करें। इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में भी उन्होंने बातों की क्लियर किया था।

ये भी पढ़ें-सऊदी अरब लौटा पुरानी राह पर, 10 दिनों में कटवा दिए 12 लोगों के सिर

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com