गोंडा और श्रावस्ती के CDO मुख्यमंत्री के विशेष सचिव बनाए गए

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. योगी आदित्यनाथ की सरकार प्रशासनिक मशीनरी में बदलाव का क्रम जारी रखते हुए शनिवार को पांच आईएएस और सात पीसीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए. इससे पहले पहली मई को भी सरकार ने 16 आईएएस अधिकारियों के तबादले किये थे.

शनिवार को हुए तबादलों में गोंडा के मुख्य विकास अधिकारी शशांक त्रिपाठी को मुख्यमंत्री का विशेष सचिव बनाया गया है. श्रावस्ती के मुख्य विकास अधिकारी ईशान प्रताप सिंह को भी मुख्यमंत्री का विशेष सचिव बनाया गया है.

iasofficer

आज़मगढ़ के जॉइंट मजिस्ट्रेट गौरव कुमार को शशांक त्रिपाठी के स्थान पर गोंडा का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है. बागपत के

जॉइंट मजिस्ट्रेट अनुभव सिंह को ईशान प्रताप सिंह के स्थान पर श्रावस्ती भेजा गया है. अन्नपूर्णा गर्ग को उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम का अपर प्रबंध निदेशक बनाया गया है.

ट्रांसफर होने वाले पीसीएस अधिकारियों की बात करें तो सरकार ने नागरिक उड्डयन निदेशालय के प्रभारी अपर निदेशक प्रशासन विश्व भूषण मिश्र को वाराणसी मंडल का अपर आयुक्त बनाया है.

अमेठी के एडीएम (राजस्व व वित्त) सुशील प्रताप सिंह को विश्व भूषण मिश्र के स्थान पर नागरिक उड्डयन निदेशालय भेजा गया है. सहायक राज्य सम्पत्ति अधिकारी अजित कुमार सिंह को अमेठी का एडीएम (राजस्व एवं वित्त) बनाया गया है.

सोनभद्र के एडीएम (वित्त एवं राजस्व) राकेश सिंह को प्रतापगढ़ का मुख्य राजस्व अधिकारी बनाया गया है. लखनऊ में राजस्व परिषद के विशेष कार्याधिकारी सहदेव कुमार मिश्र को सोनभद्र में एडीएम (वित्त एवं राजस्व) बनाया गया है.

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री को मुख्यमंत्री का विशेष सचिव बनाया गया है. उत्तर प्रदेश के संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी अवनीश सक्सेना को उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग का सचिव बनाया गया है.

यह भी पढ़ें : नये साल में योगी सरकार ने दिया 85 आईएएस अफसरों को प्रमोशन का तोहफा

यह भी पढ़ें : 16 IAS के तबादले, मनोज कुमार APC और संजीव मित्तल राजस्व परिषद के अध्यक्ष बनाये गए

यह भी पढ़ें : शाबाश अंकिता : तुमने कर दिखाया, सब्जी के ठेले से सिविल जज तक का सफर

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : उसके कत्ल पे मैं भी चुप था, मेरा नम्बर अब आया

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com