Tuesday - 30 November 2021 - 8:43 PM

सपा से गठबंधन के बाद राजभर ने ओवैसी को दिया यह ऑफर

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है राजनीतिक दलों की चौपड़ पर शह और मात के खेल में नये-नये पैतरे तैयार होते जा रहे हैं. योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे ओम प्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी से गठबंधन कर चुके हैं और अब उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी को भी यह ऑफर दे दिया है कि बीजेपी को यूपी में हराना चाहते हैं तो 100 सीटों की ज़िद छोड़कर दस सीटों के लिए हाँ करें और आकर चुनाव लड़ें.

राजभर ने ओवैसी से कहा है कि न तो उन्हें कोई 100 सीट देगा और न ही वह जीत पाएंगे लेकिन दस सीटों पर लड़ें तो पांच-छह सीटों पर अपने उम्मीदवार जिता भी सकते हैं. राजभर के इस ऑफर के बाद एआईएमआईएम प्रवक्ता असीम वक़ार ने भी सवाल पूछा है कि वह कौन सी दस सीटें हैं जो अखिलेश यादव हमें देंगे. असीम वक़ार ने कहा कि राजभर सिर्फ गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं.

राजभर के इस बयान के बाद बीजेपी ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. अब तक बीजेपी की बी टीम कहे जाने वाले ओवैसी को बीजेपी ने समाजवादी पार्टी की बी टीम बता दिया है. योगी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि राजभर के बयान ने बता दिया है कि ओवैसी बीजेपी की नहीं समाजवादी पार्टी की बी टीम हैं. इस बहाने से लोगों के सामने सच आ गया है.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि ओवैसी उत्तर प्रदेश में साम्प्रदायिकता फैलाने का काम तेज़ी से करेंगे. वह इसमें माहिर भी हैं. ओवैसी हर वह काम करेंगे जिसका फायदा समाजवादी पार्टी को मिले.

यह भी पढ़ें : गुजरात बीजेपी को यह बड़ा लक्ष्य दिया है अमित शाह ने

यह भी पढ़ें : जयमाल के समय दुल्हन ने इस वजह से कर दिया शादी से इनकार

यह भी पढ़ें : डॉ. अनिल रस्तोगी को मिलेगा कालिदास सम्मान

यह भी पढ़ें : स्लाटर हाउस और मीट की दुकानों को लेकर सीएम योगी का नया आदेश

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : बगैर गलती माफी कौन मांगता है प्रधानमन्त्री जी

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com