Wednesday - 2 December 2020 - 6:03 PM

रेलवे अस्पताल के टॉयलेट को लेकर मचा सियासी घमासान

जुबिली न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रेलवे अस्पताल के टॉयलेट को लेकर सियासी घमासान मच गया है। टॉयलेट को लेकर समाजवादी पार्टी और बीजेपी आमने सामने आ गई हैं। दरअसल गोरखपुर में रेलवे के अस्पताल में टॉयलेट बनाने का काम चल रहा था।

इस बीच टॉयलेट में लाल और हरे कलर के हुबहू टाइल्स लगाये गये जैसे समाजवादी पार्टी के झंडे का कलर है। इसको लेकर समाजवादी पार्टी की तरफ से आपत्ति जताई गई।

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी तस्वीर ट्वीट कर नाराजगी व्यक्त की है। पार्टी की तरफ से ट्वीट करते हुए इसे तत्काल बदले जाने की मांग की गई है। समाजवादी पार्टी ने इसे दूषित सोच और गलत मानसिकता वाली राजनीति करार दिया है।

पार्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘दूषित सोच रखने वाले सत्ताधीशों द्वारा राजनीतिक द्वेष के चलते गोरखपुर रेलवे अस्पताल में शौचालय की दीवारों को सपा के रंग में रंगना लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना है! एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी के ध्वज के रंगों का अपमान घोर निंदनीय है।

ट्वीट में आगे लिखा गया कि ‘इस पर संज्ञान लेकर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए और इसे तत्काल बदला जाना चाहिए।’ समाजवादी पार्टी ने इसे लेकर ट्विटर पर रेल मंत्री पीयूष गोयल और रेल मंत्रालय से भी शिकायत की है।

ये भी पढ़े : तो इस वजह से पाकिस्तान ने छोड़ा था विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को

ये भी पढ़े : बागी विधायकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की तैयारी में बसपा प्रमुख

समाजवादी पार्टी  की तरफ से लगाये गये आरोप के बाद फ़िलहाल अभी सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन, ट्विटर पर इस टॉयलेट के कलर को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं।

ये भी पढ़े : कोरोना वैक्सीन पर सियासत क्यों कर रही है बीजेपी?

ये भी पढ़े : कौन है मालवी मल्होत्रा, जिन पर हुआ हमला

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com