Tuesday - 30 November 2021 - 9:21 PM

गुजरात बीजेपी को यह बड़ा लक्ष्य दिया है अमित शाह ने

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के गृहराज्य गुजरात में भी 2022 में विधानसभा चुनाव होना है. गुजरात को लेकर बीजेपी आमतौर पर निश्चिन्त रहती है लेकिन पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने जिस तरह से बीजेपी को नाको चने चबवाए थे उसने बीजेपी को परेशान कर दिया था. कांग्रेस ने बीजेपी को लगभग हर सीट पर कांटे की टक्कर दी थी लेकिन वह बाद में 78 सीट पर रह गई और बीजेपी ने 99 सीटें जीतकर सरकार बना ली. केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इस बार गुजरात बीजेपी के लिए एक बड़ा लक्ष्य तय किया है.

बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह ने गुजरात के बीजेपी कार्यकर्ताओं को यह लक्ष्य दिया कि वह इस बार सभी 182 सीटें जीतकर पिछले सभी रिकार्ड तोड़ दें. अमित शाह ने कहा है कि पार्टी कार्यकर्त्ता अभी से लोगों को बताएं कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने अपने सभी वादे पूरे किये हैं. अयोध्या में भगवान राम का भव्य मन्दिर बन रहा है. हमारी सरकार ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया. हमने सर्जिकल स्ट्राइक करके बता दिया कि देश सुरक्षित हाथों में है.

अमित शाह ने कहा कि गुजरात में चुनाव के लिए अभी साल भर का समय है. सभी कार्यकर्त्ता पूरी ताकत से जुट जाएं क्योंकि इस बार का लक्ष्य सभी 182 सीटें जीतकर इतिहास रचना है. मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी.आर.पाटिल के नेतृत्व में इस बार विधानसभा चुनाव में पिछले सभी रिकार्ड टूटेंगे.

यह भी पढ़ें : जयमाल के समय दुल्हन ने इस वजह से कर दिया शादी से इनकार

यह भी पढ़ें : स्लाटर हाउस और मीट की दुकानों को लेकर सीएम योगी का नया आदेश

यह भी पढ़ें : डॉ. अनिल रस्तोगी को मिलेगा कालिदास सम्मान

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : बगैर गलती माफी कौन मांगता है प्रधानमन्त्री जी

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com