Thursday - 2 February 2023 - 2:04 PM

योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह क्या घरेलू हिंसा की शिकार हैं?

जुबिली न्यूज डेस्क

योगी सरकार में महिला और बाल विकास मंत्री स्वाति सिंह व उनके पति दयाशंकर सिंह पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों पति-पत्नी के बीच सरोजिनी नगर विधानसभा सीट के लिए टिकट को लेकर लड़ाई चल रही है।

इस बीच स्वाति सिंह का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ है जिसके बाद सवाल उठ रहा है कि क्या वह घरेलू हिंसा की शिकार हैं? क्या उनके पति उन्हें पीटते हैं?

यह भी पढ़ें : कोरोना : भारत में बीते 24 घंटों में संक्रमण के तीन लाख से अधिक नए मामले

यह भी पढ़ें : कोरोना की मार से कौन हुआ बेहाल व मालामाल ? जानिए इस रिपोर्ट में

यह भी पढ़ें :  WHO ने बताया-किन लोगों को है ओमिक्रॉन वेरिएंट से मौत का खतरा

दरअसल वायरल ऑडियो में मंत्री स्वाति सिंह एक ऐसे व्यक्ति से बात कर रही हैं, जो उनके पति दयाशंकर सिंह की शिकायत कर रहा है।

इस दौरान वह कहती हैं कि उनके बीच बातचीत का दयाशंकर सिंह को पता नहीं लगना चाहिए, नहीं तो उन्हें पीटा जाएगा। हालांकि, जुबिली पोस्ट इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

स्वाति सिंह इस ऑडियो में कहती हैं, ”मेरे स्थिति थोड़ी अलग है। वह आदमी मुझसे भी मार-पिटाई करते करते हैं, लेकिन मैं कभी यह नहीं चाहूंगी कि किसी निर्दोष व्यक्ति के साथ कभी ऐसा हो। सारी दुनिया जाती है कि हम दोनों पति-पत्नी के रिश्ते कैसे हैं। मैं खुद इन चीजों (मारपीट) का विरोध करती हूं।”

वह यह भी कहती हैं कि दयाशंकर सिंह और उनके भाई मारने पीटने की साारी सीमा पार कर देते हैं।

स्वाति सिंह फोन पर आगे कहती हैं, ”आप मुझे वह पेपर वगैरा सब दे दीजिए। दयशंकर जी को पता ना चले कि मेरे से आपकी बात हुई है। क्योंकि ये दयाशंकर जी धर्मेंद्र जी सब… क्या बोलूं। मैं तो भगवान से कहती हूं कि मेरे साथ बहुत गलत हो गया, ऐसे व्यक्ति से मेरी शादी हुई है, जिसकी भरपाई तो मैं कर ही नहीं सकती हूं। यह दयाशंकर सिंह और उनके भाई को ना पता लगे।”

यह भी पढ़ें : … तो यह लड़की आपको दे सकती है सवा दो लाख रुपये की नौकरी

यह भी पढ़ें : भाजपा ने अखिलेश यादव से माफी मांगने को क्यों कहा?

यह भी पढ़ें :  …तो अभी और बढ़ेगा ठंड का कहर

गौरतलब है कि स्वाति सिंह और उनके पति के बीच लखनऊ की सरोजिनी नगर विधानसभा सीट के लिए भी जंग छिड़ी हुई है। यहां से स्वाति सिंह टिकट की दावेदार हैं तो उनके पति और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह भी दावेदारी पेश कर रहे हैं।

इस समय स्वाति सिंह इस सीट से विधायक हैं और योगी सरकार में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com