Thursday - 2 February 2023 - 2:26 PM

भाजपा ने अखिलेश यादव से माफी मांगने को क्यों कहा?

जुबिली न्यूज डेस्क

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के एक बयान को लेकर भाजपा मुखर हो गई है। अखिलेश के बयान पर भड़की भाजपा ने उनसे माफी मांगने को कहा है।

दरअसल अखिलेश यादव ने एक साक्षात्कार में कहा था कि भारत का असली दुश्मन पाकिस्तान नहीं है। अखिलेश के इसी बयान को भाजपा ने मुद्दा बना लिया है।

अब तक ‘जिन्ना’ वाले बयान पर सपा प्रमुख को घेर रही भाजपा ने अब उन्हें ‘पाकिस्तान प्रेमी’ बताने में जुट गई है। अखिलेश के बयान पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अखिलेश पर जोरदार पलटवार किया।

यह भी पढ़ें : कोरोना : भारत में बीते 24 घंटों में संक्रमण के तीन लाख से अधिक नए मामले

यह भी पढ़ें : कोरोना की मार से कौन हुआ बेहाल व मालामाल ? जानिए इस रिपोर्ट में

यह भी पढ़ें :  WHO ने बताया-किन लोगों को है ओमिक्रॉन वेरिएंट से मौत का खतरा

पात्रा ने कहा कि याकूब मेनन फांसी पर चढ़ गया नहीं तो अखिलेश यादव उसे भी टिकट देते। वह कसाब को स्टार प्रचारक बना लेते।

भाजपा प्रवक्ता पात्रा ने कहा, एक तरफ जहां पूरा देश यूपी की स्थापना दिवस मना रहा है, वहीं अखिलेश यादव ने एक साक्षात्कार में कहा कि पाकिस्तान हिन्दुस्तान का असली दुश्मन नहीं है।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव का कहना कि वह पाकिस्तान को भारत का असली दुश्मन नहीं मानते और भाजपा केवल वोट की राजनीति की वजह से पाकिस्तान को दुश्मन मानती है। दुखद, चिंताजनक और शर्मनाक। तुरंत अखिलेश यादव को इस पर माफी मांगनी चाहिए।

सपा प्रमुख से सवाल पूछते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा, अखिलेश जी क्या कश्मीर के बंधु हमारे भाई नहीं? जिन कश्मीर के बंधुओं पर रोज पाकिस्तान की गोली चलती है। गोलाबारी होती है और निहत्थे लोग निर्दोष लोग पाकिस्तान की ओर से भेजे आतंकी द्वारा मारे जाते हैं।

यह भी पढ़ें : Omicron की वजह से New Zealand की PM को टालनी पड़ी अपनी शादी 

यह भी पढ़ें : UP : अदिति सिंह ने प्रियंका गांधी को यहां से चुनाव लड़ने की दी चुनौती

उन्होंने कहा कि हर समय जिस तरह पाकिस्तान साजिश के तहत आतंकी हमले करता है, क्या भारत का दुश्मन पाकिस्तान नहीं है। आपका यह कहना कि भारत का असली दुश्मन पाकिस्तान नहीं है, यह तो भाजपा दुश्मन बना रही है। जिन्ना से जो करे प्यार वह पाकिस्तान से कैसे इनकार करे। जिन्ना का रट लगाते हुए इस चुनाव में अखिलेश यादव उतरे थे और आज एक पायदान ऊपर पाकिस्तान तक पहुंच गए।

क्या कहा अखिलेश यादव ने?

इकनॉमिक टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अखिलेश यादव ने कहा कि पाकिस्तान भारत का असली दुश्मन नहीं है, बीजेपी वोटों के खातिर पाकिस्तान को निशाना बनाती है। अखिलेश यादव ने डॉ. राम मनोहर लोहिया और मुलायम सिंह यादव का हवाला देकर कहा कि भारत का असली दुश्मन चीन है, जबकि पाकिस्तान राजनीतिक दुश्मन है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com