Tuesday - 30 November 2021 - 8:05 PM

पत्नी ने श्मशान से पति का शव उठवाकर भेजवाया पोस्टमार्टम के लिए, जानिए क्यों?

जुबिली न्यूज डेस्क

यूपी के देवरिया में एक परिवार अपने बेटे का अंतिम संस्कार करने घाट पर पहुंचे थे कि मायके से आई मृतक की पत्नी ने परिजनों पर आरोप लगाते हुए शव के पोस्टमार्टम की मांग करने लगी।

परिजनों ने बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। फिर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को शमशान घाट से उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेज दिया।

घाटी खास गांव निवासी डिम्पल तिवारी पुत्र हरेराम तिवारी के परिजनों के मुताबिक रात में भोजन करने के बाद डिम्पल सोने चले गए। सुबह जब डिंपल उठकर नहीं आया तो परिवार को लोग उसे उठाने गए तो देखा वह बिस्तर पर ही मृत पड़ा था।

यह भी पढ़ें :  लखीमपुर में 24 घंटे में ऐसे बदला तेजी से घटनाक्रम

यह भी पढ़ें :  डंके की चोट पर : पार्टी विथ डिफ़रेंस के क्या यह मायने गढ़ रही है बीजेपी

अंतिम संस्कार के लिए परिजन डिंपल के शव को लेकर क्षेत्र के छोटी गण्डक घाट स्थित जंगली नाथ स्थान पहुंचे, जहां शव के अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही थीं।

इसी बीच डिम्पल की पत्नी संगीता अपने भाई के साथ श्मसान पर पहुंच गयी। वह परिजनों पर आरोप लगाते हुए शव के पोस्टमार्टम कराने की मांग करने लगी। संगीता के भाई ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें :  चीन ने अब अरुणाचल में की हिमाकत

यह भी पढ़ें :  BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से मेनका व वरुण गांधी का गिरा विकेट

डिम्पल का विवाह तीन साल पहले तरकुलवां थाना क्षेत्र के सोनहुला गांव निवासी मणि चतुर्वेदी की बेटी संगीता से हुई थी। संगीता कुछ दिन पहले ही अपने मायके गयी थी।

हत्या के आरोप का मामला सामने आते ही स्थानीय थानेदार गोपाल पाण्डेय हमराहियों के साथ घाट पर पहुंचे जहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भिजवा दिया। पुलिस के मुताबिक मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही लग पाएगा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com