Saturday - 26 September 2020 - 6:24 AM

चूहे मारने वाला आखिर क्यों गया था लालू से मिलने

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. रांची में रिम्स के निदेशक बंगले में रहकर अपना इलाज करा रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से बिहार चुनाव के पहले मिलने वालों का तांता लगा हुआ है. बड़ी संख्या में लोग रोजाना वहां जमा होते हैं. सुरक्षाकर्मी जिन लोगों से संतुष्ट होते हैं उन्हें मिलवा भी देते हैं लेकिन आज जब चूहे मारने का काम करने वाला एक व्यक्ति लालू यादव से मुलाक़ात करने पहुँच गया तो सुरक्षाकर्मी भी आश्चर्यचकित रह गए. उसने काफी देर कोशिश की लेकिन उसे मुलाक़ात के बगैर ही वापस लौटना पड़ा.

चूहे मारने का काम करने वाले योगेन्द्र चौधरी फ़ूड कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया में टेक्नीशियन हैं. योगेन्द्र ने दावा किया कि पूर्व मुख्यमंत्री उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानते हैं और वह उनसे मिलता रहा है लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने उसकी सारी दलीलों को नकारते हुए मिलवाने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें : भगवान राम के खाते से निकाल लिए छह लाख रुपये

यह भी पढ़ें : कोरोना का इलाज है काली मिर्च, कितना सच है ये दावा

यह भी पढ़ें : सप्तऋषि मंडल के सहारे बिहार में चुनाव जीतने की तैयारी में है बीजेपी

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : कोरोना से ज्यादा खतरनाक है यह वायरस

योगेन्द्र चौधरी ने बताया कि लालू यादव से वह अस्पताल के पेइंग वार्ड में मिलता रहा है. इस पेइंग वार्ड में लालू चूहों के आतंक से परेशान थे. उसने ही उन्हें इस आतंक से मुक्ति दिलाई थी. वह यहाँ भी उनसे इसी वजह से मिलने आया है कि बहुत संभव है कि रिम्स के निदेशक बंगले में भी चूहों की समस्या हो और लालू उससे परेशान हों. अगर ऐसा हुआ तो वह यहाँ भी चूहे मारने का इंतजाम कर देगा. योगेन्द्र ने सुरक्षाकर्मियों से लेकर मजिस्ट्रेट तक से सम्पर्क किया लेकिन किसी ने भी उसकी मुलाक़ात का इंतजाम नहीं किया. मजबूरन उसे बगैर मिले ही वापस लौटना पड़ा.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com