Friday - 23 October 2020 - 1:34 AM

कौन है ये एक्टर जिस पर लगा है रेप और गर्भपात आरोप

जुबिली स्पेशल डेस्क

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती समेत पूरा परिवार नई मुश्किलों में पड़ता नजर आ रहा है। खासकर मिथुन के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती की एक बार फिर मुश्किलें बढ़ सकती है।

महाक्षय और उनकी पत्नी और उनकी मां योगिता बाली के खिलाफ एक अभिनेत्री-मॉडल ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है।

इस मामले में दर्ज हुआ केस

महाअक्षय और योगिता बाली के खिलाफ धारा 376 (2) (एन) (एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना), 328 (जहर या अन्य माध्यम से उसे चोट पहुंचाना) 417 (धोखाधड़ी), 506 (धमकी देना), 313 (महिला की सहमति के बिना गर्भपात) और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

क्या है पूरा मामला

इस पूरे मामले में एक अधिकारी ने कहा है कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि महाक्षय चक्रवती ने महिला से शादी करने की बात कही थी। इतना ही नहीं पीड़िता महाक्षय चक्रवर्ती के साथ 2015 से लेकर 2018 तक रिलेशनशिप में थीं। इस दौरान शादी करने की बात भी कही थी लेकिन बाद में इससे किनारा कर लिया था।

पीड़िता  ने अपनी शिकायत में आगे बताया कि कैसे महाक्षय ने सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर दी और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए फोर्स किया।

अधिकारी ने बताया है कि पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब वह प्रेग्नेंट हो गई थीं। महाक्षय ने उनसे गर्भपात कराने के लिए कहा। इसके लिए उन्होंने उन्हें पिल्स भी दिए। वह अक्सर महाक्षय से शादी के बारे में पूछा करती थीं, लेकिन जनवरी, 2018 में उन्होंने कहा कि वह उनसे शादी नहीं कर सकते हैं, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। पीड़िता ने कहा कि जब उन्होंने महाक्षय को कॉल किया था तो उनकी मां योगिता बाली ने उन्हें धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें : महागठबंधन के संकल्प पत्र में क्या‍ खास है ?

यह भी पढ़ें : बैनरों से नेताओं की तस्वीर गायब करने के पीछे की क्या है कहानी

इसके बाद शिकायतकर्ता अपनी फैमिली के साथ रहने के लिए दिल्ली चली गईं। उन्होंने महाक्षय और उनकी मां योगिता बाली के खिलाफ बेगमपुर पुलिस स्टेशन में जून, 2018 को शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने 376, 313 और अन्य सेक्शन के तहत मामला दर्ज किया था। यह जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया था। बाद में दिल्ली की एक कोर्ट ने इस केस में महाक्षय और उनकी मां को अग्रिम जमानत दे दी थी। पूरे मामले की जांच की जा रही है।
महाक्षय चक्रवर्ती, जिन्हें मिमोह के नाम से भी जाना जाता है। बॉलीवुड में भी नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने शुरू किया मिशन शक्ति, जाने क्या है खास

यह भी पढ़ें : ईरान ने फिर किया अमेरिका से कासिम सुलेमानी की मौत का बदला लेने का एलान

यह भी पढ़ें : बच्चो को स्कूल में कोरोना हुआ तो माँ-बाप होंगे ज़िम्मेदार

महाक्षय ने अपना फ़िल्मी डेब्यू “मिमोह” के रूप में 2008 की फिल्म जिमी से किया जिसमें इन्होंने एक डीजे का किरदार निभाया जिसको एक हत्यारा मान लिया जाता है और इसी कड़ी में वो अपराध की दुनिया से जुड़ जाता है। इन्हें फिल्म फेयर अवार्ड फॉर बेस्ट मेल डेब्यू के लिए नामित भी किया गया। इन्होंने फ़िल्म द मर्डरर में भी काम किया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com