Saturday - 18 September 2021 - 1:58 PM

संसदीय दल की बैठक में मोदी ने क्या कहा?

जुबिली न्यूज डेस्क

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा तो वहीं अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।

साथ ही उन्होंने अपने नेताओं से कहा कि वे कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच जमीनी स्तर पर ज्यादा से ज्यादा काम करें।

संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस हर जगह खत्म हो रही है लेकिन उसको अपनी नहीं बल्कि भाजपा की अधिक चिंता है।

उन्होंने कहा कि, ‘ असम, केरल और बंगाल में हार गए, फिर भी कांग्रेस की नींद नहीं खुली। उन्हें अपनी नहीं, हमारी चिंता अधिक है।’

यह भी पढ़ें : कोरोना की ‘वार्म वैक्सीन’ बनाने के करीब पहुंचे भारतीय वैज्ञानिक   

इस दौरान मोदी ने सभी सांसदों से यह भी कहा कि वे कोरोना की तीसरी लहर के लिए तैयार रहें और अपने-अपने क्षेत्रों में निर्बाध टीकाकरण की व्यवस्था सुनिश्चित करें।

मोदी ने सांसदों से कहा कि वे जनता तक सरकार के कामों को पहुंचाए। उन्होंने कहा, ‘सत्य को बार-बार जनता तक पहुंचाइए। सरकार के काम के बारे में बताइए।’

बैठक के दौरान प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि देश में जानबूझकर नकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है और वह इस बात को पचा नहीं पा रही कि हम इतना अच्छा काम कैसे कर रहे हैं और कैसे देश में वैक्सीन की कमी नहीं हो रही।

यह भी पढ़ें :कर्नाटक : नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं के बीच बीजेपी अध्यक्ष का ऑडियो वायरल

यह भी पढ़ें : कैडबरी की चॉकलेट में बीफ की क्या है सच्चाई?  

बतातें चले कि आज शाम संसद में केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण कोरोना प्रबंधन को लेकर सभी सांसदों को संबोधित करने वाले हैं। इस दौरान पीएम मोदी भी मौजूद रहेंगे।

पीएम मोदी ने अपने सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पहले महामारी के दौरान महामारी से कम, भूख से ज्यादा लोग मरते थे…लेकिन हमने ऐसा नहीं होने दिया।

यह भी पढ़ें : जारी है सियासी अदावत…कैप्टन ने रखी लंच पार्टी लेकिन सिद्धू को न्योता नहीं

यह भी पढ़ें : अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com