Saturday - 31 July 2021 - 11:21 PM

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

दरसअल बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सोमवार की रात को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का गम्भीर आरोप है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में उन्हें मुख्य आरोपी बनाया है। पुलिस के अनुसार इस साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था।

जानकारी के मुताबिक अश्लील फिल्में और उन्हें ऐप के माध्यम से रिलीज की जाती थी। इसी मामले में केस दर्ज किया गया है। पुलिस की माने तो राज कुंद्रा के खिलाफ उनके पास पुख्ता सबूत है और मामले की जांच की जा रही है। गिरफ्तार करने के बाद उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है। राज कुंद्रा को कल मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा।

मामला फरवरी माह का बताया जा रहा है। मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस पूरे मामले पर बयान दिया है और बताया है कि कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया गया था।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा है कि इस पूरे गिरोह के मास्टर माइंड राज कुंद्रा थे। इस कारोबार में उनके करीब दस करोड़ रुपये भी लगे होने की बात कही जा रही है।

पुलिस ने पूरे मामले से पर्दा उठाते हुए बताया है कि राज कुंद्रा ने एक कंपनी बनायी थी और उसका नाम केंद्रिन रखा था। इसका रजिस्ट्रेशन यूके में किया गया था। इसके साथ ही ओटीटी प्लेटफॉम के सहारे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाती थी।

यह भी पढ़ें : कोरोना की ‘वार्म वैक्सीन’ बनाने के करीब पहुंचे भारतीय वैज्ञानिक

राज कुंद्रा ने बेहद चलाकी से इस कम्पनी का रजिस्ट्रेशन यूके में कराया ताकि वो साइबर लॉ से बच सकें। जानकारी यह भी मिल रही है कि राज कुंद्रा के परिवार के लोग ही इस कंपनी के डायरेक्टर्स थे।

यह भी पढ़ें :कर्नाटक : नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं के बीच बीजेपी अध्यक्ष का ऑडियो वायरल

यह भी पढ़ें : कैडबरी की चॉकलेट में बीफ की क्या है सच्चाई? 

इस कंपनी सर्वर्स पर कंपनी सर्वर्स पर मुंबई या भारत के अन्य जगहों पर अश्लील वीडियो शूट कर इसे अपलोड़ किया जाता था। पुलिस के अनुसार ये वीडियो वी ट्रांसफर के माध्यम से भेजी जाता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने दो एफआईआर फाइल की हैं और इस मामले में कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com