Monday - 27 September 2021 - 1:49 AM

जारी है सियासी अदावत…कैप्टन ने रखी लंच पार्टी लेकिन सिद्धू को न्योता नहीं

जुबिली स्पेशल डेस्क

पंजाब में कांग्रेस की रार अब तक खत्म नहीं हुई है। कहा जा रहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस की कमान देकर कुछ हद तक स्थिति को संभाल लिया गया था लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह की नाराजगी अब भी कायम है।

दरअसल अमरिंदर सिंह ने 21 जुलाई को सभी विधायकों को खाने पर बुलाया है लेकिन पंजाब कांग्रेस के नये अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को अभी तक बुलावा नहीं भेजा गया है।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंचकूला में खाने पर बुलाया है। इस लंच में सभी विधायकों, सांसदों को बुलाया गया है लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू को न्योता नहीं दिया गया है।

यह भी पढ़ें : कोरोना की ‘वार्म वैक्सीन’ बनाने के करीब पहुंचे भारतीय वैज्ञानिक

उधर इसपर नवजोत सिंह सिद्धू की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इतना ही नहीं रविवार रात से लेकर अभी तक सार्वजनिक तौर पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बधाई नहीं दी है।

यह भी पढ़ें :कर्नाटक : नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं के बीच बीजेपी अध्यक्ष का ऑडियो वायरल

यह भी पढ़ें : कैडबरी की चॉकलेट में बीफ की क्या है सच्चाई? 

दूसरी ओर नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी अध्यक्ष बनाये जाने पर ट्वीट किया है और केंद्रीय आलाकमान का शुक्रिया अदा किया।

बता दें कि कल रात तमाम कयासों के बीच आखिरकार कांग्रेस ने बड़ा कदम उठाते हुए नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का नया अध्यक्ष नियुक्त किया था।

यह भी पढ़ें :  …तो पेगासस के जरिए हुई इन पत्रकारों की जासूसी!

यह भी पढ़ें : IND vs SL ODI : भारत की जीत के ये रहे हीरो 

इसके साथ ही पंजाब विधानसभा चुनाव को देखते हुए चार वक्रिंग प्रेसिडेंट भी बनाये गया है। इसके साथ ही चार कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए गए है। इसमें संगत सिंह गिलजियां, कुलजीत नागरा, पवन गोयल और सुखविंदर डैनी का नाम शामिल है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com