क्या राज बब्बर करने वाले साइकिल की फिर सवारी ?

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। जानकारी मिल रही है कि बहुत जल्द राज बब्बर कांग्रेस का हाथ छोडऩे वाले हैं और फिर से समाजवादी पार्टी में जा सकते हैं।

विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में मची भगदड़ देखने को मिल रही है और समाजवादी पार्टी को रोजाना नये-नये सहयोगी मिलते जा रहे हैं। अब जानकारी मिल रही है कि इसी क्रम में बहुत जल्द बॉलीवुड के एक्टर और मौजूदा समय में कांग्रेस के राज बब्बर अब कांग्रेस छोड़ फिर से साइकिल की सवारी करने का मन बना लिया है।

इसको बल तब मिला जब सपा के प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने सोशल मीडिया पर इसका इशारा दिया है। सपा के प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने कू पर इशारा करते हुए लिखा, ‘कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व समाजवादी नेता, अभिनेता जल्दी ही समाजवादी होंगे।’

यह भी पढ़ें : पार्टी से निकाले गए उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष, भाजपा में जाने की अटकलें

यह भी पढ़ें :  दिल्ली विश्वविद्यालय में खुलेगी ‘गौशाला’

माना जा रहा ये बाते किसी और के लिए नहीं बल्कि राज बब्बर के लिए सपा के प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने कही है। बीते कुछ दिनों से बीजेपी की तरह कांग्रेस में हलचल देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें :  ‘टीपू सुल्तान के बारे में भाजपा से हमें जानने की जरूरत नहीं’ 

यह भी पढ़ें :   दिल्ली : महिला को अगवा कर किया गैंगरेप, कालिख पोतकर घुमाया

यह भी पढ़ें :   दिल्ली : वीकेंड कर्फ्यू खत्म, जानिए और क्या हुए हैं फैसले

यूपीए सरकार में मंत्री रहे आरपीएन सिंह के बीजेपी में शामिल होने के बाद पूर्व सांसद राकेश सचान ने भी कांग्रेस से अलग हो गए है और बीजेपी में शामिल हो गए है। अब अगर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर पार्टी छोड़ते हैं तो कांग्रेस के लिए एक और बड़ा झटका हो सकता है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com