दिल्ली : महिला को अगवा कर किया गैंगरेप, कालिख पोतकर घुमाया

जुबिली न्यूज डेस्क

दिल्ली में एक खौफनाक घटना सामने आई है। दिल्ली के शाहदरा जिले के विवेक विहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कस्तूरबा नगर का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है।

यहां एक महिला को अगवा करने के बाद उसके साथ गैंगरेप किया गया, उसके बाल काटे गए और फिर उसके चेहरे पर कालिख पोतकर उसे गलियों में घुमाया गया।

पीड़ित महिला की छोटी बहन ने पुलिस को कॉल करके इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को बचाया। फिलहाल महिला की काउंसलिंग की जा रही है।

यह भी पढ़ें :   दिव्यांग और गर्भवती महिलाओं को यूपी सरकार ने दी यह सुविधा

यह भी पढ़ें :   कोरोना : भारत में बीते 24 घंटे में संक्रमण के 2.86 लाख नए केस, 573 मौत

यह भी पढ़ें :    दिल्ली : महिला को अगवा कर किया गैंगरेप, कालिख पोतकर घुमाया

पुलिस ने महिला की शिकायत पर गैंगरेप की FIR  दर्ज की है। वहीं महिला के साथ बदसलूकी और छेड़छाड़ के आरोप में 4 महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है।

फिलहाल पुलिस कुछ और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार महिला के साथ ये व्यवहार पुरानी रंजिश की वजह से किया गया है। पीडि़त महिला शादीशुदा है। उसका एक बच्चा भी है। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है।

पीडि़ता की बहन के अनुसार महिला के पड़ोस में रहने वाला एक लड़का उसके पीछे पड़ा था। उस लड़के ने 12 नवंबर को खुदकुशी कर ली थी। लड़के के परिवार वालों को लगता था कि उसकी आत्महत्या की वजह महिला है।

फिलहाल पुलिस इस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। लड़के की खुदकुशी के बाद महिला किराए पर रह रही थी।

पीडि़ता के चाचा को आरोप है कि उन्हें चाकू लगाया और उनकी भतीजी के पास ले गए। बुधवार को करीब 12 बजे लड़की का कड़कडड़ूमा से अपहरण किया गया था।

यह भी पढ़ें :  रूस ने यूक्रेन पर हमला किया तो पुतिन पर प्रतिबंध लगा सकता है अमेरिका

यह भी पढ़ें : कार खरीदने आया नितेश भारद्वाज तो लुटेरा निकला

यह भी पढ़ें :  BJP विधायक ने कहा, बस गोली मत मारना बाकी मैं देख लूँगा

पीड़िता से दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मुलाकात की। उन्होंने कहा, ‘कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाके में मुंह काला करके घुमाया। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं। सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।’

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com