मानिहानि तक पहुंची केजरीवाल और चन्नी की जंग

जुबिली न्यूज डेस्क

पंजाब में आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और सूबे के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जुबानी जंग दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। अब इन दोनों के बीच की जंग मानिहानि तक पहुंच गई है।

जी हां, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चप्पी ने शुक्रवार को कहा है कि वो आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।

दरअसल, पिछले दिनों चन्नी के भतीजे से जुड़ी कई जगहों पर प्रवर्तन निदेशालय के छापे पडऩे के बाद अरविंद केजरीवाल ने उन्हें ‘बेईमान व्यक्ति’ करार दिया था।

मुख्यमंत्री चन्नी ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल को दूसरों की छवि खराब करने के लिए ऐसे आरोप लगाने की आदत है

और अतीत में ये देखा गया है कि उन्होंने किस तरह से बाद में भाजपा नेताओं नितिन गडकरी और मरहूम अरुण जेटली और शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांग ली थी।

अपने विधानसभा क्षेत्र चमकौर साहिब में पत्रकारों से बात करते हुए चरणजीत सिंह चन्नी ने दावा किया केजरीवाल अब अपनी सारी हदें पार कर चुके हैं और उन्होंने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने के लिए कांग्रेस से इजाजत मांगी है।

यह भी पढ़ें : यूपी में कांग्रेस का सीएम फेस कौन? जानिए प्रियंका ने क्या कहा

यह भी पढ़ें : साइना नेहवाल ट्वीट केस में सिद्धार्थ को पुलिस ने भेजा समन

यह भी पढ़ें :  BJP से निष्कासित हरक सिंह रावत ने फिर मिलाया कांग्रेस से हाथ

चन्नी ने कहा, “मैं आप नेता अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा और ऐसा करने के लिए पार्टी से इजाजत मांगी है। मेरे पास ये करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है…. उन्होंने मुझे बेईमान कहा है और ये बात उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिख दी है।”

चन्नी के भतीजे के यहां प्रवर्तन निदेशालय के छापों के बाद विपक्षी पार्टियों खासकर र आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस और चन्नी के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें : यूपी के लिए जारी कांग्रेस के मेनिफेस्टो में क्या है खास? 

यह भी पढ़ें : पिंक बिकिनी में कौन है ये एक्ट्रेस जिसने सोशल मीडिया पर लगा दी है आग

यह भी पढ़ें : दिल्ली में जारी रहेगा वीकेंड कर्फ्यू

शुक्रवार को ही आप संयोजक केजरीवाल ने कहा कि चन्नी के भतीजे के घर से करोड़ों रुपये की बरामदगी देखकर लोग सकते में हैं। चन्नी अगले महीने वाले होने वाले विधानसभा चुनाव में चमकौर साहिब सीट से हार जाएंगे।

वहीं आप नेता के इस आरोप का जवाब देते हुए चन्नी ने कहा, “पैसा कहीं और से आया, छापे किसी और के यहां पड़े लेकिन वो (केजरीवाल) नोटों के बंडल के साथ मेरी फोटो सोशल मीडिया पर डालकर मुझे बेईमान करार दे रहे हैं। वो मुझे बेईमान कह रहे हैं…. क्या उन्होंने खुद को बेईमान कहा था जब उनका भतीजा पकड़ा गया था….”

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com