Saturday - 22 January 2022 - 2:19 AM

अक्षर+पटेल…रवींद्र+जडेजा… जब मिले तो फिर ऐसी हुई तस्वीर

जुबिली स्पेशल डेस्क

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड की टीम ने दूसरी पारी में पांच विकेट खोकर 140 रन बनाए थे लेकिन चौथे दिन न्यूजीलैंड की टीम केवल 27 रन जोड़कर 167 के स्कोर पर ढेर हो गई। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर में खेला गया, जो ड्रॉ रहा था। यह सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला था।

मैच खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल फोटो पर गौर करे तो इस फोटो में भारत और न्यूजीलैंड टीम के चार खिलाड़ी एक साथ नजर आ रहे हैं।

ऐसे में आप सवाल करेगे इसमें क्या खास बात है। दरअसल चारों खिलाड़ी के नाम एक जैसे हैं और जब ये एक साथ आए तो इस तरह का नाजारा देखने को मिला-रचिन और जडेजा एक नजर आ रहे हैं और दोनों का नाम ऐसा हुआ कि अक्षर+पटेल हुआ और रवींद्र+जडेजा हुआ।

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। न्यूजीलैंड के खिलाड़ी का नाम है एजाज पटेल और रचिन रवींद्र है। जब मुम्बई टेस्ट खत्म हुआ तो जडेजा के साथ न्यूजीलैंड के रचिन रवींद्र नजर आये जबकि अक्षर के साथ एजाज पटेल नजर आये।

भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत ने अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली थी । भारत ने अपनी दूसरी पारी में 276 रन पर घोषित कर दी थी । इस तरह से भारत ने न्यूजीलैंड को 540 रन का बड़ा लक्ष्य दे दिया था। मैच के चौथे दिन न्यूज़ीलैंड को जीत के लिए अभी 400 रन की जरुरत थी जबकि भारत को टेस्ट और सीरीज जीतने के लिए पांच विकेट की जरूरत थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com