साइना नेहवाल ट्वीट केस में सिद्धार्थ को पुलिस ने भेजा समन

जुबिली न्यूज डेस्क

पिछले दिनों बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को लेकर अभिनेता सिद्धार्थ का ट्वीट चर्चा में था। उनके ट्वीट पर जब विवाद खड़ा हो गया तो उन्होंने सोशल मीडिया पर साइना से माफी भी मांग ली, लेकिन लगता है उनकी मुश्किलें अभी खत्म नहीं होने वाली।

इस मामले में नई खबर यह है कि चेन्नई पुलिस ने अब सिद्धार्थ को नोटिस भेजकर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की ट्वीट के अनुसार, चेन्नई के पुलिस आयुक्त शंकर जीवाल ने कहा कि अभिनेता सिद्धार्थ को साइना नेहवाल ट्वीट केस में समन भेजा गया है। हमें असल में दो शिकायतें मिली हैं। दूसरी वाली क्रिमिनल केस नहीं बल्कि मानहानि की शिकायत है। हमें बस उनकी स्टेटमेंट चाहिए।

यह भी पढ़ें :  दिल्ली में जारी रहेगा वीकेंड कर्फ्यू

यह भी पढ़ें :   मोदी का ऐलान, इंडिया गेट पर लगेगी सुभाष चंद्र बोस की भव्य मूर्ति

यह भी पढ़ें :  यूपी के लिए जारी कांग्रेस के मेनिफेस्टो में क्या है खास?

हालांकि अपने बयान में पुलिस आयुक्त ने ये भी कहा कि कोरोना महामारी की वजह से अभी हम इस बारे में विचार कर रहे हैं कि अभिनेता का बयान किस तरह दर्ज किया जाए। हालांकि हमने कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए अभिनेता सिद्धार्थ को तलब कर दिया है।

जानिए क्या है मामला

गौरतलब है कि हाल ही में साइना नेहवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर चिंता जताई थीं।

साइना ने लिखा था कि अगर प्रधानमंत्री ही सुरक्षित नहीं है तो कोई और कैसे सुरक्षित रह सकता है। साइना के इसी ट्वीट पर सिद्धार्थ ने सवाल उठाते हुए आपत्तिजनक कॉमेंट कर दिया, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया।

यह भी पढ़ें : कोरोना : देश में पिछले 24 घंटों में 3 लाख 47 हजार केस दर्ज, 703 की मौत

यह भी पढ़ें :  क्या Delhi में हटने वाला है वीकेंड कर्फ्यू ?

यह भी पढ़ें :  क्या Delhi में हटने वाला है वीकेंड कर्फ्यू ?

वहीं विवाद बढ़ता देख अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर लिखकर माफी मांग ली थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘प्रिय साइना’ कुछ दिन पहले आपके ट्वीट के जवाब में मैंने जो मजाक लिखा था, उसके लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com