Sunday - 1 August 2021 - 1:19 AM

नहीं थम रहा रैना के बयान पर मचा बवाल, जानिए क्या कह रहे हैं लोग

जुबिली न्यूज डेस्क

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के बयान पर बवाल मचा हुआ है। यह बवाल थमता नहीं दिख रहा है। सोशल मीडिया पर लोग उनके बयान की आलोचना कर रहे हैं।

दरअसल, तमिलनाडु प्रीमियर लीग के शुरुआती मैच में सुरेश रैना ने कमेंट्री करते हुए कहा कि वह एक ब्राह्मण हैं और इसी वजह से उनको चेन्नई की संस्कृति को अपनाने में ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ा।

लेकिन रैना का यह कमेंट उनके फैन्स को बिलकुल रास नहीं आया है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है।

मालूम हो कि सुरेश रैना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की तरफ से ही खेलते हैं और वहां के लोग उन्हें चिन्ना थाला के नाम से पुकारते हैं।

यह भी पढ़ें :  भारत में कोरोना काल में एक लाख से अधिक बच्चों के सिर से उठा मां-बाप का साया  

यह भी पढ़ें :  अमेरिकी रिपोर्ट में दावा, भारत में कोरोना से करीब 50 लाख मौतें  

यह भी पढ़ें : मौतों की संख्या में बड़ा उछाल, 24 घंटे में 3998 लोगों की कोरोना से मौत  

क्या कहा था रैना ने?

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना तमिलनाडु प्रीमियर लीग के पहले मुकबले में कमेंट्री टीम में शामिल हुए थे। मैच के दौरान साथी कमेंटेटर ने पूर्व भारतीय बल्लेबाज से दक्षिण भारत की संस्कृति से तालमेल बैठाने को लेकर सवाल पूछ तो उसके जवाब में रैना ने कहा, मुझे लगता है कि मैं भी ब्राह्मण हू, इसलिए यहां की संस्कृति को अपनाने में दिक्कत नहीं हुई।

यह भी पढ़ें : बीना राय को थी फिल्मों में काम करने की जिद, कर दी भूख हड़ताल

यह भी पढ़ें :  शिवसेना ने पूछा-‘पेगासस का बाप कौन?’ 

उन्होंने आगे कहा कि मैं चेन्नई में साल 2004 से खेल रहा हूं, मुझे यहां का कल्चर, अपने टीम के खिलाड़ी से काफी प्यार है। मैंने अनिरुद्ध श्रीकांत, बद्रीनाथ, बाला भाई (लक्ष्मीपति बालाजी) के साथ खेल चुका हूं। हमारे पास सीएसके टीम में काफी अच्छा प्रशासन है और हमको खुद को एक्सप्लोर करने का लाइसेंस है। मुझे यहां का कल्चर काफी पसंद है और मैं सीएसके का हिस्सा होने पर खुद को लकी मानता हूं।

खुद को ब्राह्मण बताने की वजह से सुरेश रैना आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं और उनको अपने इस कमेंट के लिए माफी मांगने को कहा जा रहा है।

मालूम हो सुरेश रैना ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत ही चेन्नई सुपर किंग्स के साथ की थी और वह अभी भी इसी टीम का हिस्सा हैं। वह आईपीएल 2021 में सीएसके की तरफ से खेलते दिखाई दिए थे और उन्होंने कुछ अच्छी पारियां भी खेली थी।

सुरेश रैना ने पिछले साल 15 अगस्त को धोनी के रिटायरमेंट लेने के कुछ समय बाद ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। वह यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के बचे हुए 31 मैच खेलते हुए नजर आएंगे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com