Sunday - 5 February 2023 - 6:42 PM

बदमाशों का बैंक में धावा, कर्मचारियों को बंधक बनाकर 15 लाख लूटे

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के बाद अब बैंक भी सुरक्षित नहीं है। यूपी के जौनपुर स्तिथ मछलीशहर कोतवाली थाना स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में शनिवार दोपहर हथियार बदमाशों ने मैनेजर और कर्मचारियों को बंधकर 15 लाख रुपये लूट लिए।

दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। क्षेत्राधिकारी मछलीशहर और कोतवाल मछलीशहर मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं। फिलहाल आरोपितों का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

ये भी पढ़े: पत्नी को गोली मार पति ने भी खुद को मारी गोली

ये भी पढ़े: Marriage लॉन में होती चोरियों की हैरान कर देने वाली सच्चाई

कैशियर मोहम्मद फैज ने बताया कि शनिवार का दिन होने की वजह से उपभोक्ताओं की संख्या कम थी, चार नकाबपोश लुटेरे आए। दो लुटेरे बाइक से उतरते ही तेजी से बैंक में घुसे और जब तक कोई कुछ समझ पाता, तब तक सबको धमकाते हुए एक जगह पर बंधक बना दिया।

इसके बाद बैंक में जमा 14 लाख 95 हजार रुपये बैगों में भरकर फरार हो गए। उल्लेखनीय है कि 31 अक्टूबर की रात ज्वैलरी शोरूम में एक करोड़ रुपये की लूट हो चुकी है।

सूचना पाकर पहुंचे पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने बताया कि व्यापारी महबूब आलम 9 लाख रुपया कुछ देर पहले जमा किया था। उनके पीछे- पीछे लड़के आए और उन्होंने कट्टा दिखाकर कैश काउंटर लूट लिया। यह बदमाश दो मोटरसाइकलों से भाग गए। मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश तेज कर दी गई है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com