Thursday - 29 October 2020 - 1:09 AM

UP में महिला सुरक्षा का दावा फिर हुआ फेल, महिला को किया अगवा और फिर…

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा का लाख दावा करे लेकिन हाल फिलहाल में अपराधियों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं। महिला के साथ हैवानियत की घटना फिर जोर पकड़ती नजर आ रही है।

ताजा मामला पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हाथरस में देखने को मिला है जहां पर 20 वर्षीय महिला के साथ उसके गांव के ही चार लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया है।

इतना ही नहीं रेप करने के बाद उसको बेरहमी से पीटा भी है। आलम तो यह है कि लड़की हालत बेहद खराब बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक गैंग रेप के बाद लड़की की पिटाई की गई और उसकी जुब़ान तक को काट दिया है। आनन-फानन में उसे अस्तपाल पहुंचाया गया है जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक बतायी है।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने इस तरह किया किया PAC के साथ इन्साफ

जानकारी के मुताबिक महिला अनुसूचित जाति समुदाय की बतायी जा रही है। उसके साथ चार लोगों ने उसके साथ हैवनियत की है। डॉक्टरों के मुताबिक लड़की के पूरे शरीर में फै्रक्चर है और जीभ तक काट दी गई है। हालांकि जानकारी के बाद पुलिस ने इस मामले में तेजी से एक्शन लिया है और चारों आरोपियों को दबोच लिया है और जेल में डाल दिया है।

यह भी पढ़ें : महिलाओं की सबसे महंगी लौन्जरी बनाने वाली कंपनी की नींव है एक पुरुष की फंतासी

महिला के परिवार ने आरोप लगाया है कि इस पूरे मामले में पुलिस से मदद की गुहार लगायी थी लेकिन पुलिस ने शुरू में उनकी मदद नहीं की और मामले पर गुस्सा जताने के बाद कार्रवाई की है। पूरा मामला 14 सितम्बर का बताया जा रहा है और हाथरस के एक गांव में इस तरह की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामले में तेजी से कार्रवाई की।

हाथरस के पुलिस अधिकारी प्रकाश कुमार ने यूपी पुलिस द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो बयान में कहा, कि हमने जल्द ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और एक बार हम तीन अन्य आरोपियों के नाम प्राप्त करने में कामयाब रहे, हमने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया। हम जल्द ही जांच पूरी करेंगे और एसपी ने जिला जज से मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में करने का अनुरोध किया है।  कुल मिलाकर सूबे में एकाएक अपराध चरम पर पहुंच गया है। इतना ही नहीं अपराधियों को अब खाकी का रत्ती भर भी खौफ नहीं रह गया है। हत्या, लूट, रेप व चोरी जैसी घटनाये लगातार उत्तर प्रदेश में बढ़ रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com