Wednesday - 8 February 2023 - 2:30 AM

पत्नी को गोली मार पति ने भी खुद को मारी गोली

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में देर रात मायके जाने के विवाद में पति ने पत्नी को गोली मार दी घटना के बाद पति ने भी तमंचे को कनपटी से सटाकर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोलियों की आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने घटना देख पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में महिला को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई शुरू कर दी।

 

ये भी पढ़े: Marriage लॉन में होती चोरियों की हैरान कर देने वाली सच्चाई

कल्याणपुर के मस्वानपुर में रहने वाला पंकज सिलाई का काम करता था। इसी साल 18 फरवरी को उसकी शादी स्वरूप नगर में रहने वाली नेहा से हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात पत्नी के मायके जाने की जिद पर पति ने पहले तो उसे गोली मार दी और फिर खुद भी तमंचे से कनपटी से सटा कर गोली मार ली, जिससे उसकी तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर हालत में तड़पने लगी।

ये भी पढ़े: टैक्स अफसर भारी दबाव में, 22 ने वीआरएस के लिए दी अर्जी

गोलियों की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने घटना देख पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर कल्याणपुर इंस्पेक्टर अश्वनी पांडेय पुलिस के साथ पहुंचे और गंभीर हालत में महिला को हैलट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

इस बीच पत्नी को गोली मारने व पति के गोली मारकर आत्महत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक पश्चिम अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और थाना पुलिस के साथ जांच की।

एसपी पश्चिम ने अस्पताल पहुंचकर घायल महिला के बारे में भी जानकारी की। उन्होंने बताया कि पति पत्नी के बीच अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता था। आज भी दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई, जिसके बाद पति ने तमंचे से पत्नी को गोली मार दी।

ये भी पढ़े: DDCA के अध्यक्ष पद से रजत शर्मा का इस्तीफा, लिखा- समझौता करने के लिए तैयार नहीं

पत्नी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली। महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है। परिजनों ने पूछताछ में बताया कि घटना के वक्त मृतक की मां अपनी बेटी के यहां गई थी।

वहीं मृतक के भाई राहुल ने यह बताया कि जीजा ने फोन कर जानकारी दी थी कि अपनी बहन को ले जाओ। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com