Thursday - 24 September 2020 - 2:29 PM

सिपाही ने गर्लफ्रेंड बनाई और करने लगा अश्लील बातें, मिलने पहुंचा तो…

जुबिली न्यूज़ डेस्क

इंदौर। अक्सर सुनने में आता हैं कि लोगों को बिना देखे सोशल मीडिया पर प्यार हो जाता है। जब सच्चाई उनके सामने आती है उनके होश उड़ जाते हैं। ऐसी एक कहानी इंदौर शहर से सामने आई है, जो एकदम आपको फिल्मी लगेगी। जहां एक युवक ने विवाद के बाद अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया था। लेकिन फिर फेसबुक पर उसी पत्नी से वह प्यार करने लगा और उसको पता भी नहीं चला।

ये कहानी है इंदौर के सिपाही सत्यम बहल की। जो अपनी ही पत्नी के बुने जाल में फंस गया। बता दें कि सिपाही पिछले कुछ महीनों से पत्नी से अलग रह रहा था। इस बीच फेसबुक पर उसकी दोस्ती एक युवती से हुई।

ये भी पढ़े: तुम आसमां की बुलंदी से जल्द लौट आना

ये भी पढ़े: STF के हत्थे चढ़ा बिकरू हत्याकांड का मुख्य आरोपी

दोनों में काफी देर तक चैटिंग और फोन पर बात होने लगी। इतना ही नहीं सत्यम ने उसको प्यार का इजहार तक कर दिया और उसको मिलने बुलाने लगा, कई बार मना करने के बाद जब युवती उससे मिलने के लिए आई तो उसको देखते सिपाही के होश उड़ गए। क्योंकि वह युवती कोई और नहीं बल्कि उसकी ही पत्नी मनीषा थी।

ये भी पढ़े: UP में विकराल हुआ कोरोना, रिकॉर्ड मरीज मिले तो बढ़ी दिलों की धड़कन

ये भी पढ़े: कोरोना को लेकर क्या है PM मोदी का नया फार्मूला

मनीषा ने पुलिस के पास जाकर पति की शिकायत करते हुए पूरी कहानी बयां की। युवती ने बताया फरवरी 2019 में उसकी शादी सत्यम से हुई थी। लेकिन शादी के तीन माह बाद ही सत्यम और उसके घरवाले पैसे की डिमांड करने लगे और ताने मारने लगे।

जब मैंने माता- पिता के घर से पैसा लाने का विरोध किया तो उन्होंने मुझको मानसिक रूप से प्रताड़ित बताकर घर से निकाल दिया। इसके बाद मैं अपने मायके चली गई, जब काफी दिन हो जाने के बाद सत्यम ने मेरी कोई खबर नहीं ली तो मुझको उस पर शक हुआ और पता लगाने के लिए यह तरीका अपनाया।

मैं फेसबुक पर नकली आईडी बनाकर रूही नाम से उससे बात करने लगी। वह मुझसे प्यार करने लगा और फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए घर बुलाने लगा, लेकिन जब सामने आई तो वह पहचान गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। युवती ने सबूत के तौर पर चेटिंग के स्क्रीनशॉट्स डीआईजी को मेल किया हैं।

ये भी पढ़े: चाट वाले को दिल दे बैठी थी लड़की, फिर जो हुआ

ये भी पढ़े: Google पर विराट अव्वल

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com