Thursday - 24 September 2020 - 2:02 PM

चाट वाले को दिल दे बैठी थी लड़की, फिर जो हुआ

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। जब दुनिया कोरोना को मात देने की योजना बना रही थी तभी लॉकडाउन के दौरान एक युवती चाट वाले से गोलगप्पा खाते- खाते अपना दिल दे बैठी। इतना ही नहीं परिवार को छोड़कर उसके साथ फरार हो गई। हालांकि पुलिस ने लड़की को झांसी से बरामद कर लिया है।

खबर है कि पुलिस ने लड़की को उसके घरवालों को सुपुर्द कर दिया है। लड़की के परिवार वालों ने लोकलाज के डर से पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। बताया जाता है कि लड़की रोज चाट और गोलगप्पे खाने के लिए उसके पास जाती थी।

ये भी पढ़े: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत नाजुक

ये भी पढ़े: Google पर विराट अव्वल

लॉकडाउन में झांसी का रहने वाला 20 वर्षीय युवक कछवा बाजार में गोलगप्पे बेचने का काम करता था। इस दौरान कस्बे की रहने वाली एक युवती उसके दुकान पर रोज चाट और गलगप्पे खाने आती थी।

ये भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट ने दिया बेटियों को बराबर का हक

ये भी पढ़े: चीन से निकले वायरस को रूस ने किया काबू

लड़की को वहां का गोलगप्पा खाना बहुत पसंद था। लेकिन लोग यह नहीं समझ पाए कि गोलगप्पा खाते-खाते उसे चाट वाले से प्यार हो जाएगा। दोनों का इश्क परवान चढ़ गया तो लड़का लड़की को लेकर झांसी से फरार हो गया। परिवार को ने देखा की लड़की के साथ गोलगप्पे वाला भी गायब है, जिसके आधार पर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने भी पीड़ित परिवार की बात मानते हुए जांच में जुटी। इस दौरान लड़के के अपने घर पहुंचने से पुलिस उसके घर पहुंच गई और लड़की को बरामद कर लिया।

पूछताछ के बाद प्यार का मामला सामने आया, जिसके बाद पुलिस ने लड़की को उसके परिवार वालों को सुपुर्द कर दिया। यह घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि लड़की के परिजनों की तरफ से पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी।

ये भी पढ़े: मनचलों की वजह से सुदीक्षा को गंवानी पड़ी जान, स्कॉलरशिप पर US में कर रही थी पढ़ाई

ये भी पढ़े: जाने जन्माष्टमी का शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्त्व

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com