शिवपाल का दावा : सपा गठबंधन 300 सीटें जीतकर सरकार बनाएगा

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को जसवंतनगर सीट से नामांकन कर दिया. नामांकन के बाद शिवपाल ने कहा कि माहौल पूरी तरह से समाजवादी पार्टी के गठबंधन के साथ है. गठबंधन 300 सीटें जीतने के साथ ही भतीजे अखिलेश यादव को फिर से मुख्यमंत्री बनाने जा रहा है.

नामांकन के बाद जब शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनने की बात कही तप पत्रकारों ने पूछा कि इस बार भी अखिलेश आपको मंत्री बनायेंगे ही. इस सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मंत्री बनाना या न बनाना मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार होता है. वह चाहेंगे तो बनायेंगे वर्ना मेरी महत्वाकांक्षा सिर्फ अखिलेश यादव को मंत्री बनाने की है.

शिवपाल सिंह यादव से जब यह पूछा गया कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कितने उम्मीदवारों को गठबंधन में टिकट मिले हैं. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी गठबंधन सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ रहा है. इसका मतलब प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ रही है. चुनाव आयोग पर राकेश टिकैत द्वारा लगाए गए आरोपों पर जब उनका ध्यान दिलाया गया तो उन्होंने कहा कि आयोग की ज़िम्मेदारी निष्पक्ष चुनाव कराने की है. चुनाव में बेईमानी नहीं होनी चाहिए यह देखना आयोग का काम है.

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जैसा झूठ बोलने वाली पार्टी मैंने आज तक नहीं देखी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कोई साधू भी झूठ बोल सकता है मैंने यह कभी सोचा नहीं था. उन्होंने कहा कि जैसे ही चुनाव अते हैं बीजेपी को मन्दिर-मस्जिद याद आने लगते हैं. वोटों के ध्रुवीकरण के लिए यह लोग हिन्दू-मुसलमान करने लगते हैं. पांच साल की सरकार में बीजेपी सिर्फ झूठ बोलती रही है. उसने एक भी वादा पूरा नहीं किया. उत्तर प्रदेश की जनता इन्हें सत्ता से बेदखल कर सबक सिखाएगी.

यह भी पढ़ें : अखिलेश की जेब से निकली उस लाल पोटली में क्या था !

यह भी पढ़ें : पंजाब नेशनल बैंक ने कमाया 123 फीसदी का लाभ

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने मोदी सरकार पर लगाया देश की सुरक्षा से खिलवाड़ का आरोप

यह भी पढ़ें : अखिलेश के हेलीकाप्टर को मिली उड़ान की इजाज़त

यह भी पढ़ें : पंजाब में चन्नी के चेहरे पर ही चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : पॉलिटीशियन और लीडर का फर्क जानिये तब दीजिये वोट

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com