अखिलेश के हेलीकाप्टर को मिली उड़ान की इजाज़त

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. अखिलेश यादव के ट्वीट के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर सरकार और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ गुबार निकालना शुरू किया तो सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को दिल्ली से मुज़फ्फरनगर के लिए उड़ान भरने की इजाजत मिल गई. उल्लेखनीय है कि मुज़फ्फरनगर में चुनाव प्रचार के लिए जा रहे अखिलेश यादव के हेलीकाप्टर को दिल्ली से उड़ान भरने की इजाज़त नहीं मिली थी.

शुक्रवार को अखिलेश यादव के हेलीकाप्टर को दिल्ली से उड़ान भरने की इजाज़त नहीं मिली तो उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि सत्ता का दुरुपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है. समाजवादी संघर्ष के इतिहास में यह दिन दर्ज होगा. हम जीत की एतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं. इसके बाद तो हेलीकाप्टर के पास खड़े अखिलेश यादव की तस्वीर के साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया को रंग डाला. चुनावी माहौल में बगैर मुज़फ्फरनगर पहुंचे ही अखिलेश यादव का प्रचार तेज़ी पकड़ने लगा तो कुछ ही देर में हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने की इजाज़त दे दी गई.

अखिलेश यादव ने दिल्ली में हेलीकाप्टर को रोके जाने को बीजेपी की साज़िश करार दिया. अखिलेश ने कहा कि बिना कोई कारण बताये मेरे हेलीकाप्टर को दिल्ली में रोककर रखा गया जबकि यहीं से बीजेपी के शीर्ष नेता का हेलीकाप्टर उड़ गया. उन्होंने कहा कि जनता सब समझ रही है. अखिलेश मुज़फ्फरनगर में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी के साथ प्रेस कांफ्रेंस करने के लिए दिल्ली से रवाना हो गए हैं.

यह भी पढ़ें : पंजाब में चन्नी के चेहरे पर ही चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

यह भी पढ़ें : शुक्रवार से सड़कों पर नज़र आएगा चुनाव प्रचार, इस प्रतिबन्ध के साथ मिली छूट

यह भी पढ़ें : आज से टाटा का हुआ एयर इंडिया

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : पॉलिटीशियन और लीडर का फर्क जानिये तब दीजिये वोट

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com