Sunday - 11 April 2021 - 3:06 AM

SEX CD कांड में फंसे इस नेता को गंवानी पड़ी कुर्सी

जुबिली स्पेशल डेस्क

कर्नाटक सरकार में मंत्री रमेश जारकीहोली को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक उन्हें अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है।

दरअसल सेक्स सीडी कांड को लेकर घिरे कर्नाटक सरकार में मंत्री रमेश जारकीहोली को अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी है। इसके साथ ही बुधवार को रमेश जारकीहोली ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा को भेज दिया है।

हालांकि इस पूरे प्रकरण में उन्होंने अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उनपर जो भी आरोप लगाए गए हैं, वो सच से काफी दूर हैं। मैं इस मामले में निर्दोष साबित होउंगा, मुझे पूरा विश्वास है. लेकिन नैतिक आधार पर मैं अपना इस्तीफा देता हूं।

क्या था आरोप

बीते दिन ही कर्नाटक में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने सीडी जारी की थी. जिसमें आरोप लगाया गया कि मंत्री रमेश जारकीहोली ने एक महिला को नौकरी देने के नाम पर उसका यौन शोषण किया।

ये भी पढ़े : अपने मंत्री की वजह से नई मुसीबत में फंसी येदियुरप्पा सरकार

ये भी पढ़े :  क्या है राकेश टिकैत का नया फॉर्मूला?

ये भी पढ़े :  डीजीपी के खिलाफ शिकायत में महिला आईपीएस ने कहा-मेरा हाथ चूमा और…

इसके बाद कांग्रेस ने इस मुद्दे को लेकर सरकार को खूब घेरा था। सीडी सामने आने के बाद कर्नाटक की राजनीति में खूब घमासान मचा था।

ये भी पढ़े :  ‘पति की गुलाम या सम्पत्ति नहीं है पत्नी जिसे पति के साथ जबरन रहने को कहा जाए’

ये भी पढ़े :  तो इस वजह से सांसद के बेटे ने खुद पर चलवाई गोली 

इतना ही नहीं कांग्रेस पार्टी ने इसको लेकर मंत्री रमेश जारकीहोली का इस्तीफा मांगा था। इसके आलावा उनपर एक्शन लेने के लिए सरकार पर दबाव बनाया था।

बता दे कि मंत्री रमेश जारकीहोली बी.एस. येदियुरप्पा सरकार में जल संसाधन मंत्री के तौर कामकाज कर रहे थे। आरोप था कि कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लिमिटेड में महिला को नौकरी देने के नाम पर उसका यौन उत्पीडऩ किया। इससे जुड़ी सीडी को सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली ने जारी की थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com