Sunday - 11 April 2021 - 11:28 PM

तो इस वजह से सांसद के बेटे ने खुद पर चलवाई गोली

जुबिली न्यूज़ डेस्क

राजधानी लखनऊ में बीती देर रात मड़ियांव छठा मील के पास मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी।घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले।आनन फानन में सांसद के बेटे को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।आयुष की स्थिति अब खतरे से बाहर बताई जा रही है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

उधर मामला हाईटेक होने की वजह से पुलिस जांच में जुट गई जिसके बाद एक बेहद चौकाने वाला खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि बेटे ने खुद ही अपने साले से कह कर गोली चलवाई है। ये गोली एक लाइसेंसी रिवाल्वर से चलाई गई जोकि सांसद के बेटे की बताई जा रही है। फ़िलहाल पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है।

इस मामले में लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि घटना रात के करीब 2 बजकर 10 मिनट की है। पहले ये बताया गया कि सांसद के बेटे पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई, लेकिन अभी तक जो जांच हुई उसमें सामने आया है कि सांसद के बेटे के कहने पर उसके साले ने गोली चलाई। जिस पिस्टल से गोली चली थी, उसे हमने रिकवर कर लिया है।फ़िलहाल मामले की जांच अभी जारी है।

वहीं, साले आदर्श ने पुलिस पूछताछ में बताया कि, ‘आयुष ने कहा था कि किसी को फंसाना है। चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल और प्रदीप कुमार सिंह से कोई दुश्मनी थी, इसीलिये इन सभी लोगों को फंसाने के लिए ये साजिश रची। साज़िश के तहत हमला करवाकर उनके ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कराये जाने का प्लान बनाया था।’

गौरतलब है कि आयुष तड़के सुबह मड़ियांव होकर घर लौट रहे थे। तभी छठा मील के पास पहुंचने पर बदमाशों ने उनपर फायरिंग की। हालांकि गोली उनको छूती हुई निकल गई, इसीलिए अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद आयुष को छुट्टी दे दी गई।

इस बारे में सांसद कौशल किशोर का कहना है कि, ‘आयुष का कहना है कि यह घटना तड़के टहलने के दौरान हुई है। वो अपने साले के साथ टहल रहे थे।’ हालांकि उन्होंने तहरीर देने से मना कर दिया है।फिलहाल, मामले को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे है।

ये भी पढ़े : ‘पति की गुलाम या सम्पत्ति नहीं है पत्नी जिसे पति के साथ जबरन रहने को कहा जाए’

ये भी पढ़े : चुनावी राज्यों में इसलिए BJP को झेलना पड़ेगा किसानों का विरोध

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com