Sunday - 11 April 2021 - 11:58 PM

डीजीपी के खिलाफ शिकायत में महिला आईपीएस ने कहा-मेरा हाथ चूमा और…

जुबिली न्यूज डेस्क

तमिलनाडु में एक बार फिर पूर्व स्पेशल डीजीपी और उनके खिलाफ यौन उत्पीडऩ का केस दर्ज कराने वाली महिला आईपीएस अधिकारी चर्चा में है।

पूर्व डीजीपी के खिलाफ दायर यौन उत्पीडऩ की शिकायत में महिला अफसर ने बताया है कि उन्होंने मेरा हाथ चूमा था और अपने मोबाइल में मेरी तस्वीरें दिखाते हुए कहा था कि ये मेरी फेवरेट लिस्ट में हैं।

शिकायत में महिला अफसर ने बताया है कि पूर्व डीजीपी ने मेरा हाथ पकड़ा और उसके पिछले हिस्से पर किस करने लगे। मैंने अपना हाथ वापस खींच लिया और कहा कि मैं अच्छा फील नहीं कर रही हूं। इसके बाद उन्होंने मुस्कुराते हुए मेरा हाथ छोड़ दिया। लेकिन वह यहीं नहीं रूके। कुछ देर बाद फिर उन्होंने मेरी ओर अपना हाथ बढ़ाया और इशारा करने लगे।

प्रतीकात्मक तस्वीर .

महिला अफसर ने आगे शिकायत में बताया कि उनकी इस हरकत पर मैंने कहा कि मैं सही महसूस नहीं कर रही हूं और यह गलत होगा। इस पर पूर्व डीजीपी ने कहा, ‘सिर्फ 5 मिनट और फिर मेरा हाथ पकड़ लिया।’

ये भी पढ़े :  ‘पति की गुलाम या सम्पत्ति नहीं है पत्नी जिसे पति के साथ जबरन रहने को कहा जाए’

ये भी पढ़े :  तो इस वजह से सांसद के बेटे ने खुद पर चलवाई गोली

जब तमिलनाडु में यह मामला सामने आया था तो प्रशासनिक अमले में भूचाल आ गया था। उच्च न्यायालय ने अपनी निगरानी में सीबी-सीआईडी को इस मामले की जांच का आदेश दिया है।

फिलहाल आरोपी डीजीपी निलंबित हो गए हैं, लेकिन उन पर लगे आरोपों पर खूब चर्चा हो रही है।

महिला अफसर ने अपनी शिकायत में कहा है कि स्पेशल डीजीपी ने उन्हें अपनी कार में अगली मीटिंग की जगह पर चलने को कहा था। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि वह उसे पेरमबलूर में ड्रॉप कर देंगे।

शिकायत में आगे कहा गया है कि इसके बाद सीएम के कार्यक्रम के खत्म होने पर दोनों एक ही कार से शाम को 6:30 बजे निकल गए। इसके बाद वे ऐसे करीब दो स्थानों पर रुके, जहां अगले दिन सीएम के इवेंट होने वाले थे। उनकी जांच और तैयारी समझने के बाद आगे बढ़े तो यह वाकया शुरू हुआ।

महिला आईपीएस ने बताया कि डीजीपी ने उसे स्नैक्स ऑफर किए और गाड़ी में आराम के लिए तकिया भी दिया। इसके बाद वह कहने लगे कि वह कोई गाना सुनाए। कई बार कहने के बाद महिला अफसर ने ऐसा किया।

ये भी पढ़े : महज एक रुपये की सैलरी पर प्रशांत किशोर ने मिलाया कांग्रेस से हाथ

ये भी पढ़े : अजय लल्लू ने सरकार को दिखाया आईना

शिकायत में आगे कहा गया है, ‘इसके बाद पूर्व स्पेशल डीजीपी ने अपना दायां हाथ बढ़ाया और महिला अफसर से भी अपना हाथ बढ़ाने को कहा। महिला अफसर को लगा कि उन्हें गाना अच्छा लगने पर वह हैंडशेक के लिए कह रहे हैं, लेकिन उनका अंदाज अलग ही था। इसके बाद वह महिला अफसर को दूसरा हाथ देने के लिए कहने लगे। इसके बाद महिला ने अपना बायां हाथ आगे बढ़ाया तो वह उसे दबाकर काफी देर तक बैठे रहे और अपनी अंगुलियां को महिला अफसर के हाथों की अंगुलियों में फंसा दीं।’

महिला अफसर ने उस वाकये का जिक्र करते हुए लिखा है, ‘इसके बाद डीजीपी करीब 20 मिनट तक आंखें बंद किए बैठे रहे और लगातार उनसे पूछते रहे कि उनका पसंदीदा गाने कौन से हैं। इसके बाद महिला ने कुछ गाने अपने फोन पर चलाए। इस बीच पूर्व डीजीपी ने ड्राइवर से पीछे के व्यू वाले शीशे को ऊपर की ओर करने को कह दिया।’

ये भी पढ़े : बंगाल चुनाव से पहले कांग्रेस में विवाद, आनंद शर्मा पर बरसे अधीर

ये भी पढ़े : पेट्रोल-डीजल जल्द हो सकता है सस्ता !  

महिला अधिकारी ने आगे बताया कि इसके बाद डीजीपी ने मेरे हाथ को चूमा। मेरे हाथ को वापस लेने के बाद भी वह जिद करते रहे। यही नहीं डीजीपी ने अपने फोन में अधिकारी की कुछ तस्वीरें दिखाते हुए कहा कि ये मेरी फेवरेट लिस्ट में हैं और आज जो हम यात्रा कर रहे हैं, वह लाइफ की सबसे यादगार ट्रैवलिंग में से एक हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com