Saturday - 3 December 2022 - 5:22 PM

रामलीला मेला दिखाने से किया मना, तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

जुबिली न्यूज डेस्क

यूपी के पीलीभीत एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल पति को पत्नी को मेला दिखाने न ले जाना भारी पड़ गया। जिससे नाराज पत्नी ने खौफनाक कदम उठा लिया। मौत की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर थाना जहानाबाद में पति समेत तीन लोगों के खिलाफ दहेज हत्या और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मेला न ले जाना पति को पड़ा भारी

बता दे की बरेली जिले के नबावगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव खंजनिया निवासी 22 वर्षीय मीरा देवी का विवाह थाना जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम अजीतडांडी निवासी सुरेश पाल से डेढ़ वर्ष पूर्व हुआ था। महिला के छह माह का बच्चा भी है। परिजनों के मुताबिक बरेली के नवाबगंज में चल रहे रामलीला मेले में महिला ने जाने की जिद की। इस पर पति ने बेटे की तबीयत खराब होने की बात कहते हुए मेले में अगले दिन चलने को कहा। इसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच कहासुनी हो गई।

फंदे से लटकी मिली महिला

कहासुनी के बाद महिला अपने कमरे में सोने के लिए चली गई। गुरुवार सुबह जब वह काफी देर तक नहीं उठी तो परिवार के लोगों को चिंता हुई। इसके बाद गांव में ही रहने वाली महिला की एक रिश्ते की बहन को बुलाया गया। उसने भी कमरा काफी देर तक खटखटाया। कोई जबाव न मिलने पर कमरे की किवाड़ें तोड़ी गई तो महिला अंदर साड़ी के फंदे से कुंडे पर लटकी मिली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। थाना जहानाबाद में तैनात सब इंस्पेक्टर मोहम्मद आरिफ फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें-मॉडल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात…

पुलिस के मुताबिक पिता मदन सिंह की तहरीर पर मृतका के पति सुरेश, ससुर रोशनलाल और सास अनोखी देवी के खिलाफ मारपीट और दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुकदमे की विवेचना सीओ बीसलपुर द्वारा की जाएगी।

ये भी पढ़ें-अधेड़ दूल्हे को देख भड़की दुल्हन, उठाया ये बड़ा कदम…

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com