Saturday - 3 December 2022 - 6:48 PM

अधेड़ दूल्हे को देख भड़की दुल्हन, उठाया ये बड़ा कदम…

जुबिली न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। चोलापुर थाना इलाके के एक गांव में शादी करने आए अधेड़ दूल्हे को देख दुल्हन भड़क गई। इस दौरान दुल्हन ने अपने रिश्तेदार से शिकायत की और शादी से इनकार कर दिया। शादी रुकवाने के लिए रिश्तेदार ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी से संपर्क किया जिसके बाद कमेटी के लोग पुलिस को लेकर शादी स्थल पर पहुंच गए और शादी रुकवा दी। इस बीच पुलिस को आता देख दूल्हा और उसके घरवाले सब भाग खड़े हुए।

दूल्हे ने दुल्हन को देख कही ये बात

जानकारी के मुताबिक चोलापुर के एक गांव में दलित परिवार की 16 साल की एक किशोरी की शादी की जा रही थी। दूल्हा राजस्थान से आया था। किशोरी ने जैसे ही दूल्हे को देखा वैसे ही उसने शादी ना करने का मन बना लिया और अपने एक रिश्तेदार से कहा कि वो ये शादी नहीं करना चाहती। रिश्तेदार ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी से संपर्क किया और पूरी बात बताई। चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के लोग पुलिस को लेकर शादी स्थल पर पहुंच गए जिनको देख दूल्हा और उसके परिजन भाग खड़े हुए।

ये भी पढ़ें-Bhediya Teaser: वरुण धवन की क्रीचर-कॉमेडी का टीजर देख आप भी चीख पड़ेंगे!

चाइल्ड वेलफेयर कमीशन

मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी दानगंज अरुण प्रताप सिंह ने युवती की पढ़ाई-लिखाई में सहयोग का आश्वासन दिया। उन्होंने किशोरी के परिजनों को भी चेतावनी दी कि वो बालिग होने तक उसकी शादी ना करें। जानकारी के मुताबिक किशोरी 11वीं कक्षा की छात्रा है। चाइल्ड वेलफेयर कमीशन की तरफ से किशोरी के परिजनों को नोटिस जारी किया गया है और उनसे लिखित रूप में लिया गया है कि वो बालिग होने पर ही उसकी शादी करेंगे।

ये भी पढ़ें-मॉडल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात…

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com