Saturday - 3 December 2022 - 5:45 PM

मॉडल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात…

जुबिली न्यूज डेस्क

मुंबई से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। मुंबई के वर्सोवा में एक  मॉडल ने आत्महत्या कर ली है। मॉडल होटल के कमरे में मृत पाई  गईं। मौके पर पहुंचीं पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। मृतिका की पहचान आकांक्षा मोहन के रूप में हुई है। उनका शव बुधवार की शाम को मिला। पुलिस को शक है कि वह डिप्रेशन में थीं।

वेटर ने आवाज लगाई तो नहीं खुला दरवाजा

बता दे कि शुक्रवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना का पता तब चला जब होटल के मैनेजर ने पुलिस को बताया कि स्टाफ के कमरे का दरवाजा खटखटाने के बावजूद अंदर से कोई जवाब नहीं आया। शहर के लोखंडवाला इलाके के यमुनानगर सोसाइटी में रहने वाली मॉडल ने बुधवार दोपहर करीब 1 बजे होटल में चेक इन किया और खुद को अंदर से बंद कर लिया। मॉडल ने रात को खाने का ऑर्डर भी दिया था। सुबह जब वेटर ने आवाज लगाई तो अंदर से दरवाजा नहीं खुला। तब वेटर ने होटल मैनेजर को इसकी जानकारी दी। मैनेजर ने पुलिस को फोन कर बुलाया और कमरे की मास्टर चाबी दी।

ये भी पढ़ें-यूपी में 4 IAS अफसरों का ट्रांसफर, देखें लिस्ट

सुसाइड नोट में लिखा खुश नहीं हूं

पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि महिला का शव कमरे के पंखे से लटक रहा है। मौके से बरामद सुसाइड नोट में लिखा था- ‘आई एम सॉरी। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। मैं खुश नहीं हूं। मुझे बस शांति चाहिए।‘ इस मामले में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में बताया कि वह खुश नहीं थीं और शांति चाहती थीं।

ये भी पढ़ें-Bhediya Teaser: वरुण धवन की क्रीचर-कॉमेडी का टीजर देख आप भी चीख पड़ेंगे!

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com