Friday - 28 February 2020 - 7:57 AM

जिंदा जल गई बिहार की होनहार बेटी, कर रही थी डॉक्टरी की पढ़ाई

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली में मेडिकल कॉलेज के हास्टल में उस समय हड़कंप मचा गया, जब आग लगने से एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। छात्रा सुकीर्ति शर्मा एमबीबीएस करने के बाद हॉस्टल में रहकर ही मेडिकल कॉलेज में इंटर्न कर रही थी।

घटना भोजीपुरा थाना क्षेत्र के एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज की है। जहां पर सुबह एक रूम से धुंआ निकलते हुए दिखाई दिया। घटना स्थल पर छात्र एव गार्ड ने जा कर देखा तो एक रूम में भयानक आग लगी हुई थी। उन्होंने मौके पर फायर ब्रिगेड को बुलाया जब तक आग बुझती उसके पहले हीे छात्रा की जिंदा जलकर मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़े: दुनिया में अपनी चमक खोता ब्रांड मोदी!

कालेज प्रिंसिपल डॉ. एसबी सिंह ने बताया कि बिहार के पटना की रहने वाली सुकीर्ति शर्मा एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज से इंटर्न कर रही थी। पीजी हॉस्टल के कमरा नंबर 320 में वह रहती थी।

कालेज प्रबंधन ने दमकल विभाग को सूचना देने से पहले खुद के उपकरणों से ही आग बुझाने की कोशिश की। उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने और फायर ब्रिगेड को बुलाया।

सूचना मिलते ही एसएसपी शैलेश पांडेय और देहात डॉ. संसार सिंह, भोजीपुरा इंस्पेक्टर मनोज कुमार त्यागी मौके पर पहुंच कर छात्रा के परिवार वालों को सूचना दी है। मामले की जांच में फॉरेंसिक टीम को लगा दिया गया है।

कॉलेज प्रबंधन की माने तो छात्रा सुकीर्ति शर्मा एमबीबीएस कर चुकी थी। एमबीबीएस करने के बाद इंटर्न कर रही थी। सिंगल बेड रूम में रहती थी। बेड के नीचे उन्होंने हीटर लगा रखा था। कॉलेज प्रबन्धन रूम हीटर की वजह से आग लगने की बात बता रहा है।

ये भी पढ़े: ऐसे मनेगा बालिका दिवस- पूरे देश में रतजगा कर रहीं हैं बेटियां

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com