Thursday - 21 October 2021 - 2:12 AM

पहली मुलाकात में LOVE और फिर अचानक शादी लेकिन WIFE निकली …

जुबिली स्पेशल डेस्क

एक शख्स को एक युवती से पहली मुलाकात में प्यार हो जाता है। प्यार इतना ज्यादा था कि दोनों ने शादी भी करने में देर नहीं की और दोस्ती और प्यार को रिश्ते में बदलते हुए शादी कर डाली।

हालांकि शादी के महज कुछ महिनों के बाद उसे जब अपनी पत्नी की सच्चाई का पता चला उसकी रातों की नींद उड़ गई। इतना ही नहीं सच पता लगने पर पति चौंक गया।

अब ऐसे में आप सोच रहेंगे होंगे आखिर ऐसा क्या सच था जिसे सुनकर पति के होश उड़ गए। दरअसल जिस लडक़ी से उस शख्स ने शादी की थी वो किसी जमाने पर चर्चित पोर्न स्टार हुआ करती थी। पूरा मामला ब्रिटेन का बताया जा रहा है। 34 साल की एमी क्रिस्टोफर्स ने 26 साल के जोश नाम के युवक से शादी की थी। E4 शो में दोनों के आने से पहले एमी कम बजट की कई एक्स-रेटेड फिल्मों में काम कर चुकी थी।

यह भी पढ़ें : ‘Cyclone Gulab’ को लेकर मौसम विभाग ने क्यों किया अलर्ट

यह भी पढ़ें : BJP को रोकने के लिए अखिलेश का ये हैं प्लॉन

जानकारी के मुताबिक एमी ने “ब्रांडी ब्रेवर” नाम का प्रयोग एडल्ट फिल्मों की दुनिया में कदम रखा और कई एक्स रेटेड फिल्मों में काम किया। बताया जाता है कि उसकी उम्र जब 25 साल की थी तब उसने पहली बार इस तरह की फिल्मों में काम किया था।

यह भी पढ़ें :  यूएन में इमरान ने छेड़ा कश्मीर राग तो भारत ने कहा-ओसामा को शहीद…

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी की संपत्ति बढ़कर हुई 3.07 करोड़

यह भी पढ़ें :  SC के ई-मेल्स में पीएम की तस्वीर पर कोर्ट ने जतायी आपत्ति

हालांकि एमी का अतीत अब उसके पति को पता चल गया है और वो काफी चौंक गया है। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो उसके पति जोश के मित्र ने कहा, उसे (जोश) को इसी सप्ताह एमी की पृष्ठभूमि के बारे में पता चला। उनका कहना है कि वह पहले यह जानने में चूक गए। दोस्त ने कहा अब उसका विचार है कि हम सभी का एक अतीत होता है।

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र के 43 शहर और शहरी समूह हुए रेस टू ज़ीरो में शामिल

यह भी पढ़ें : इस वैक्सीनेशन कैम्प में थी चॉइस कोवैक्सीन लगवाएं या कोविशील्ड

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : फोकट की सुविधाएं सिर्फ आपको ही चाहिए मंत्री जी

वहीं एमी की एक दोस्त ने इस पूरे मामले पर मीडिया में बयान देते हुए बताया है कि एमी एक पोर्न स्टार थी और हमेशा सोचती थी कि उसकी एक्स-रेटेड भूमिकाएं जब सार्वजनिक होंगी तो क्या होगा, लेकिन अब यह सबकुछ पीछे छूट चुका है। कुल मिलाकर ब्रिटेन में इस अनोखी शादी की खूब चर्चा और सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के चर्चा अब आम होते नजर आ रहे हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com