Thursday - 29 September 2022 - 10:35 AM

सोनिया और राहुल को ED की नोटिस पर नड्डा ने कसा तंज, कहा-अपराधी कभी गलती…

जुबिली न्यूज डेस्क

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को ईडी ने नोटिस जारी कर 8 जून को पूछताछ के लिए बुलाया है।

ईडी की नोटिस के बाद से सियासी हलचल बढ़ गई है। एक ओर जहां कांग्रेस भाजपा पर हमलावर है तो वहीं भाजपा भी पलटवार कर रही है।

भाजपा  अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी सोनिया और राहुल को ईडी की नोटिस पर तंज कसा है। एमपी के भोपाल में एक कार्यक्रम में मौजूद भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा, कोई भी अपराधी यह नहीं मानता है कि उसने कोई अपराध किया है।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब पार्टी ही नहीं रह गई है बल्कि भाई और बहन का दल बन गई है। नड्डा ने कहा, ‘ राहुल गांधी तो भारत की धरती पर बोलते ही नहीं है। वो न तो इंडियन रह गए हैं, न नेशनल और न ही कांग्रेस बची है। कांग्रेस तो अब भाई-बहन की ही पार्टी रह गई है। भारत में इनकी कोई सुनता ही नहीं है तो लंदन जाकर बोलते हैं।’

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, दरअसल उनका चेहरा खराब है और वो आईना साफ कर रहे हैं। उन्होंने कहा, जो लोग जमानत पर बाहर हैं, वे कोर्ट में जाकर बात करें।

यह भी पढ़ें :  सोनिया और राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, ED ने जारी किया नोटिस

यह भी पढ़ें :  गायक केके का कंसर्ट के दौरान तबीयत बिगड़ने के बाद निधन 

यह भी पढ़ें : गायक केके के निधन मामले में आया नया मोड़ 

यह भी पढ़ें :  केंद्रीय मंत्री ने कहा-जल्द लाया जाएगा जनसंख्या नियंत्रण कानून

नड्डा ने कहा, कोई अपराधी नहीं मानता कि उसने अपराध किया है। जब उसे बीस साल की सजा हो जाती है, तब भी वह यही कहते हैं कि हमें फंसा दिया गया है।

उन्होंने कहा, ये लोग बेल पर हैं। आप केस हटवा लीजिए, लेकिन ऐसा वो नहीं करते हैं। इसकी वजह यह है कि कागज पक्के हैं और फंसे हुए हैं। भ्रष्टाचार का मामला है और अदालत उसको अच्छी तरह से देख रहा है। यदि आपके ऊपर चार्जशीट दायर होती है तो फिर आप कोर्ट क्यों नहीं जाते।

सुरजेवाला बोले- तानाशाह डर गया है

गांधी परिवार के दो सदस्यों को ईडी की नोटिस जारी किए जाने से राजनीतिक पारा बढ़ गया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने तीखा हमला करते हुए कहा कि सरकार डर गई है।

उन्होंने कहा, इससे साफ है कि तानाशाह डर गया है और अपनी गलतियों को छिपाने के लिए तानाशाह छटपटा रहा है।

मालूम हो कि कांग्रेस ने कहा है कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को 8 जून को पूछताछ के लिए बुलाया गया है और वह ईडी के दफ्तर जाएंगी।

यह भी पढ़ें : Video : कमरे में था ये नेता दूसरी औरत के साथ लेकिन तभी…

यह भी पढ़ें :  ऑस्ट्रेलिया की नई सरकार में 13 महिलाओं को मिली जगह

वहीं सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को भी 2 जून को बुलाया गया है, लेकिन वह विदेश में हैं। इसलिए राहुल  गांधी ने पेशी के लिए और समय की मांग की है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com