Thursday - 29 September 2022 - 10:15 AM

गायक केके के निधन मामले में आया नया मोड़

जुबिली न्यूज डेस्क

मशहूर गायक केके का मंगलवार रात कोलकाता में एक कन्सर्ट के दौरान अचानक तबियत बिगडऩे के बाद निधन हो गया। गायक के निधन के मामले में नया मोड़ आ गया है।

न्यू मार्केट पुलिस ने गायक केके की असामान्य मौत का मामला दर्ज किया है। इसके बाद से आयोजक और होटल स्टाफ संदेह के घेर में आ गया है। कहा जा रहा है कि पुलिस इनसे पूछताछ कर सकती है।

KK-Photo-Social media

इस मामले में अभी तक बताया जा रहा था कि कोलकाता में लाइव शो के दौरान गायक की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद वह होटल चले गए जहां वह गिर पड़े। इसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हालांकि, अब इस मामले में कहा जा रहा है कि सिंगर की मौत अप्राकृतिक तरीके से हुई। उनके चेहरे व सिर पर चोट के निशान मिले हैं।

अस्पताल पहुंचे तो सिर पर थी चोट

बताया जा रहा है कि जब सिंगर केके को अस्पताल ले जाया गया तो वहां उनके सिर पर चोट के निशान मिले थे। हालांकि, इन सभी  बातों पर से पोस्टमार्टम के बाद ही पर्दा उठेगा।

यह भी पढ़ें :  गायक केके का कंसर्ट के दौरान तबीयत बिगड़ने के बाद निधन

यह भी पढ़ें : मंकीपॉक्स को लेकर WHO ने दिया ये बड़ा बयान

यह भी पढ़ें : पांच साल बाद जागा अवध विश्वविद्यालय प्रशासन, शिकायत पर जांच समिति गठित

यह भी पढ़ें :  सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर क्या बोले केजरीवाल?

जानकारी के अनुसार, अब से कुछ देर बाद एसएसकेएम अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम शुरू होगा। उनके परिवार की सहमति मिलने के बाद से ही पोस्टमार्टम किया जाएगा। केके की पत्नी व बेटा कोलकाता पहुंच रहे हैं।

कई भाषाओं में केके ने दी आवाज

बॉलीवुड के मशहूर गायकों में से एक केके ने कई भाषाओं में अपनी आवाज में गाने गाए। 23 अगस्त 1970 को जन्मे केके ने हिंदी के अलावा गुजराती, बंग्ला, तमिल, मराठी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों के लिए गाने गाये हैं। उनकी मधुर आवाज हर किसी के दिल को छू जाती थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com