Monday - 3 August 2020 - 2:54 PM

मां ने अपनी ख्वाहिश के लिए प्रेमी को सौंपी बेटी और फिर जो हुआ…

स्पेशल डेस्क

हैदराबाद। हैदराबाद में एक मां ने बेहद हैरान करने वाला कदम उठाते हुए अपनी बेटी की शादी अपने प्रेमी से करा डाली है। इतना ही नहीं इस शादी के आड़ में मां अपने संबंध को कायम रखना चाहती थी। इस वजह से उसकी बेटी इतनी ज्यादा परेशान हो गई उसने मौत को गले लगा लिया है।

यह भी पढ़ें : …तो यूपी में कोरोना वायरस जेल भी पहुंचा सकता है

इस पूरे मामले पर महिला की दूसरी बेटी ने पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ दी है। 17 साल की बेटी ने अपनी मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। बेटी ने कहा कि मां ने उसकी बड़ी बहन को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है।

छोटी बेटी ने इस पूरे मामले पर खुलकर मां के खिलाफ बयान दिया है। उसने कहा है कि मां ने जानबूझकर उसकी बहन की शादी अपने प्रेमी से करायी है ताकि उस शख्स से उसका संबंध आगे भी जारी रहे।

प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें : फ्लोर टेस्ट से पहले अमित शाह के शरण में कमलनाथ

बेटी ने आरोप लगाया है कि मां करीब एक साल से अपने पति से दूर रह रही थी और किसी और और व्यक्ति के साथ उसका रिश्ता था। इतना ही नहीं बेटी ने यहां तक कहा कि अपने अवैध संबध जारी रखने के लिए उसने बड़ी शादी करायी थी।

आरोपी की छोटी बेटी ने यह भी कहा है कि उसकी मां अनीता के पेरम नवीन कुमार नाम के व्यक्ति से संबध थे। इसके आलावा यह युवक अक्सर उनके घर आया जाया करता था।

यह भी पढ़ें : जानिए क्यों अमिताभ ने संडे दर्शन को किया स्थगित

पुलिस ने बताया कि नवीन के साथ शादी केवल अपने संबंध को आगे जारी रखने के लिए बड़ी बेटी से उसकी मां ने करायी थी लेकिन इसके बाद उसकी बेटी ने यह सब सहन नहीं हुआ और उससे परेशान होकर उसने फंासी लगाकार मौत को गले लगा लिया है।

जब उसकी बहन को अपनी मां के साथ नवीन के संबंधों के बारे में पता चला तो मृतका अपने पति का घर छोडऩे की बात कही लेकिन जब इससे भी नहीं हो सका तो उसने अपनी मां और पति को धमकी दी थी कि अगर ये सब बंद नहीं हुआ तो वह आत्महत्या कर लेगी।

अंत उसने मौत को गले लगा लिया। मृतका की बहन ने मिरापेट पुलिस में केस दर्ज कराया है। इसके बाद मां पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 और 420 के तहत केस दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com