Saturday - 23 October 2021 - 1:45 PM

जानिए क्यों अमिताभ ने संडे दर्शन को किया स्थगित

न्यूज़ डेस्क

पिछले करीब 37 सालों से बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के आवास ‘जलसा’ में प्रशंसकों से मिलते हैं लेकिन इस रविवार यानी 15 मार्च को ऐसा नहीं हो पायेगा। आप सोच रहे होंगे ऐसा क्यों हुआ तो हम आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कहर के चलते इस बार जलसा में ये कार्यक्रम नहीं होगा।

इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस साप्ताहिक मिलन कार्यक्रम ‘संडे दर्शन’ कहा जाता है। इस दिन वो अपने प्रशासकों से मिलते हैं। लेकिन इस बार उनके प्रशंसकों को निराश होना पड़ेगा।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेरे सभी शुभचिंतकों और फैन्स से प्रार्थना है कि आज ‘जलसा’ के गेट पर न पहुंचें। संडे मीट पर मैं नहीं आने वाला हूं। सावधान रखें.. सुरक्षित रहें। संडे का दर्शन जलसा पर स्थागित है, कोई वहां जमा ना हों आज शाम को। सुरक्षित रहें।

गौरतलब है कि महानायक सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते हैं। उन्होंने हाल ही में देश में कोरोना के बढ़ते खतरे को लेकर चिंता जताई थी। बिग बी ने लोगों से कोरोना से सावधान रहने की अपील की और अपनी बातों को चंद पंक्तियों में जाहिर की थी। वे अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं और काफी एक्टिव रहते हैं।

बात करें अमिताभ के वर्कफ्रंट की इन दिनों वो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से इस फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com