Thursday - 2 February 2023 - 8:17 PM

VIDEO: महिला ने जूतों से दरोगा की पिटाई और फिर जो हुआ…

जुबिली न्यूज डेस्क

यूपी के बरेली से बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एसएसपी ऑफिस के सामने तब हड़कंप मच गया जब एक महिला ने दरोगा की जूतों से पिटाई कर दी।

दरोगा किसी तरह अपनी साख को बचाकर वहां से दौड़े। हालांकि इस दौरान दरोगा ने महिला के ऊपर भी हाथ उठाया और उसे जमीन पर गिरा दिया, इसमें महिला के भी हाथ पैर में चोट आई हैं।

बता दे कि ये मामला तब की है जब प्रेम नगर थाने में तैनात दरोगा मोहित चौधरी ढाई साल पहले बहेड़ी नगर पंचायत के फरीदपुर गांव में तैनात थे। वहां की रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि एक आरोपी ने पांच साल पहले शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाए थे, जिसने 2021 तक उसे झांसे में रखा।

शादी की बात की तो आरोपी ने मारपीट कर भगा दिया। इसके बाद गांव के ही दबंग नेताओ ने थाने में कह दिया कि उनकी पीड़िता से बात हो गई है और वह कोई कार्रवाई नहीं चाहती। इसके बाद पुलिस को रकम देकर मामले को रफा-दफा कर दिया।

पीड़िता का आरोप है कि इस पूरे मामले में दरोगा मोहित कुमार संलिप्त है। जिसमें 50 हजार लेकर दबंग नेताओं से पीड़िता को पिटवाया। इसके बाद आरोपियों के घर पर भी बंधक बनाकर रखा गया।
अधिकारियों में शिकायत की गई तो दरोगा गाली गलौज करता था। इसी दौरान उसका ट्रांसफर प्रेम नगर थाने में हो गया। ढाई महीने पहले रमजान के दौरान एसएसपी ऑफिस में उसको जांच के नाम पर बुलाया गया। गिरफ्तार कर फर्जी मामले में जेल भिजवा दिया। कार्रवाई न होने पर पीड़िता अधिकारियों के चक्कर काट रही थी। सोमवार को भी गया एसएसपी ऑफिस में अपनी शिकायत लेकर पहुंची थी।
एसएसपी ऑफिस में दरोगा मोहित चौधरी को देख ढाई साल से मन में भरा गुस्सा ताजा हो गया। कुछ देर बाद एसएसपी ऑफिस लौट कर आई पीड़िता जूतों का हार लेकर आई।
 दरोगा के निकलते ही एसएसपी के गेट पर उसकी जूतों के हार से पिटाई कर दी। इस मारपीट में दरोगा ने महिला पर भी कई बार हाथ उठाया। खुद को बचाते हुए एसएसपी ऑफिस में अंदर गए दरोगा ने महिला को ऑफिस में ही धक्का दे दिया।
इससे वे जमीन पर गिर गई और हाथ पैरों में चोटे आई हैं। अन्य पुलिस स्टाफ ने दरोगा को एसएसपी कार्यालय से वापस भिजवाया। इसके बाद पुलिस को बुलाकर दरोगा की पिटाई करने वाली महिला को हिरासत में लेकर महिला थाने भिजवा दिया।
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com