Tuesday - 30 November 2021 - 9:31 PM

पाकिस्तान की जीत का व्हाट्सएप स्टेटस लगाना अध्यापिका को पड़ा महंगा

जुबिली न्यूज डेस्क

राजस्थान के उदयपुर जिले में एक महिला टीचर को पाकिस्तान की जीत का व्हाट्सएप स्टेटस लगाना काफी महंगा पड़ा है। इस महिला पर दोहरी गाज गिरी है।

पाकिस्तान की जीत का संदेश पोस्ट करने वाली निजी स्कूल की महिला टीचर के खिलाफ जहां मामला दर्ज किया गया है वहीं स्कूल प्रशासन ने टीचर को सेवा से निष्कासित कर दिया गया है।

रविवार को टी20 क्रिकेट विश्व कप मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत पर खुशी जताते हुए महिला टीचर ने अपने स्टेटस पर कुछ पोस्ट लगाया था।

उधर, टीचर ने एक वीडियो संदेश में माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा किसी की भावना को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

उन्होंने कहा कि किसी ने मुझे मैसेज किया और पूछा कि क्या आप पाकिस्तान का समर्थन करती हैं। संदेश में इमोजी थे और यह मस्ती का माहौल था, मैंने हां में जवाब दिया, लेकिन इसका कहीं भी मतलब नहीं है कि मैं पाकिस्तान का समर्थन करती हूं।

यह भी पढ़ें : योगी सरकार का बड़ा आदेश : कोरोना काल में दर्ज तीन लाख केस होंगे वापस

यह भी पढ़ें : वानखेड़े पर नवाब मलिक का एक और आरोप, पेश किया निकाहनामा 

महिला टीचर ने कहा कि, मैं एक भारतीय हूं और मुझे भारत से प्यार है। उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ उन्होंने स्टेटस मैसेज को डिलीट कर दिया। उन्होंने कहा- अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो मुझे खेद है।

नीरजा मोदी स्कूल में कार्यरत शिक्षिका नफीसा अटारी ने व्हाट्सएप पर पाकिस्तानी खिलाडिय़ों की तस्वीर के साथ ” जीत गए ज्हम जीत गए” कहते हुए स्टेटस अपडेट किया था।

यह भी पढ़ें : रामदेव को एलोपैथी विवाद में HC से झटका, कहा- आरोप सही या गलत, ये बाद…

यह भी पढ़ें : लालू के ‘भकचोन्हर’ वाले बयान पर भड़कीं मीरा कुमार ने क्या कहा?

यह भी पढ़ें :  सत्यपाल मलिक ने 300 करोड़ के घूस ऑफर मामले में मांगी माफी, जानिए क्या कहा?

सोशल मीडिया पर शिक्षिका के व्हाट्सएप स्टेटस का स्क्रीन शॉट वायरल होने के बाद स्कूल से निष्कासित किया गया है। वहीं स्कूल के अध्यक्ष महेंद्र सोजतिया ने कहा- हमने शिक्षक को निष्कासित करने का फैसला किया है। यह पूछे जाने पर कि अध्यापिका द्वारा माफी मांग लिए जाने के बाद अब क्या प्रबंधन अपने फैसले पर पुनर्विचार करेगा? सोजतिया ने कहा कि फिलहाल शिक्षिका बर्खास्त ही रहेंगी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com